Blood-soaked dead body of bride and groom found in Raipur

राजधानी में रिसेप्शन से पहले खून से लथपथ मिले दूल्हा-दुल्हन, पलभर में खत्म हो गई दोनों की जिंदगी

राजधानी में रिसेप्शन से पहले खून से लथपथ मिले दूल्हा-दुल्हन ! Blood-soaked dead body of bride and groom found in Raipur

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 12:32 PM IST, Published Date : February 22, 2023/12:32 pm IST

रायपुर। Blood-soaked dead body of bride and groom found in Raipur राजधानी रायपुर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां दो दिन पहले जिस कपल की लव मैरीज शादी हुई है, मंगलवार रात दोनों की लाश मिली है। घर के कमरे में दोनों की लाशे खून से लथपथ मिली है। जानकारी के अनुसार नई नवेली दुल्हन के सीने पर चाकू से वार किया गया है। वहीं दूल्हे के गर्दन पर भी बड़ा जख्म पाया गया है। हालंकि पुलिस आपस में एक दूसरे की हतया के बाद खुदकुशी मान रही है। घटना के बाद हर तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया है। दोनों की हत्या को लेेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read More: Lagna Karak Yoga: राहु की चाल से बनेगा ‘लग्नकारक योग’, इन राशियों पर बरसेगी राहु की कृपा

Blood-soaked dead body of bride and groom found in Raipur मिली जानकारी के अनुसार घटना टिकरापारा इलाके का है। यहां ब्रिज नगर के रहने वाले युवक असलम का निकाह राजातालाब की रहने वाली कहकशां बानो के साथ रितिरिवाज के साथ संपन्न हुआ। जिसके बाद मंगलवार को बैजनाथ पारा में स्थित मुस्लिम हाॅल में रिसेप्शन का आयोजन किया था। जिसमें दूल्हा-दुुल्हन को शामिल होना था। लेकिन उससे पहले घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दूल्ह-दुल्हन की लाश मिलने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

Read More: 3 राशियों के पास चुम्बक की तरह खिंचा आएगा पैसा, होली के दिन बनेगा गजलक्ष्मी राजयोग 

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक असलम और कहकशां दोनों एक दूसरे को पहले से ही पसंद करते थे। जिसके बाद परिवार वालों की सहमति से दोनों की 19 फरवरी को विवाह हुआ। जिसके बाद मंगलवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, लेकिन दोनों की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों के बीच मातम छा गया।

Read More: Guna News: दर्दनाक हादसा..! सवारियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल

वहीं दूसरी ओर लड़की पक्ष वालों को इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतक असलम के घर में तोड़फोड़ करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजुद पुलिस ने उनको खदेड़ दिया। जिसके बाद आक्रोशित लड़की पक्ष के लोगो ने बैजनाथपारा इलाके में स्थित रिसेप्शन हॉल में लगे टैंट में आग लगा दी और कुर्सियां तोड़ दी।

Read More: PM मोदी देखेंगे टेस्ट मैच, ऑस्ट्रेलियाई PM के साथ पहुंचेंगे अहमदाबाद के स्टेडियम, जाने पूरा कार्यक्रम

खबर मिलने के बाद रिसेप्शन स्थल पर पहुंचे पुलिस ने वहां से भी आक्रोशित लोगो को समझाने की कोशिश की लेकिन नही मानने पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उनको मौके से खदेड़ा, हालांकि मौके पर पुलिस को कमरा अंदर से बंद मिला जहां कमरे के बिस्तर पर दुल्हन के पास पड़ा एक बदनदार चाकू भी जब्त किया है, लेकिन अभी तक ये स्पष्ट नही हो पाया है कि चाकू पहले दुल्हे ने दुल्हन की हत्या की या दुल्हन ने अपने दुल्हे की हत्याकर गला रेतकर खुदकुशी कर ली।

Read More: Govt Jobs 2023 : सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, स्टाफ नर्स सहित इन पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल

बताया ये भी जा रहा है कि मौहल्ले में रहने वाले लोगांे को घर से युवती के चिल्लाने की जोरदार आवाज आने के बाद सभी लोग असलम के घर पहुंचे। जहां दुल्हन को तैयार करने आई ब्युटीशियन पहले से हॉल में बैठी थी उसके समेत मोहल्लेवासियो ने खिड़की तोड़कर अंदर झांककर देखा तो इस घटना की जानकारी हुई और पुलिस को इत्तला दी।

Read More: Sheopur news : जिला पंचायत सदस्य का वन अमले पर हमला, रेंजर को नदी में फेंका..! 

मौके पर पहुंची पुलिस भी ये मामला पेचींदा मान रही है क्योकि अभी तक ये स्पष्ट नही हुआ है कि दोनो में से किसने किसको मारा है और मौत का कारण क्या है…? इन सवालों का जवाब तलाशने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस पुरी वारदात के बाद दुल्हन के परिजन दु्ल्हा पक्ष पर समय पर खबर नहीं देने से कई तरह के आरोप भी लगा रहे हंै। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया है और घर को सील कर दिया है और आज एक विशेष फॉरेसिंक टीम मौके पर जाकर परिक्षण करेगी।

Read More: भाजपा की बड़ी बैठक! विधायक और पदाधिकारियों को लगने जा रही क्लास, बैठक में बनेगी चुनावी रणनीति 

वहीं राजधानी में हुई इस डबल मर्डर के मामले में ने भी जायजा लिया है। रायपुर एसएसपी ने बताया कि पति ने पहले पत्नी को चाकू मारा, फिर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अब लव ट्राइएंगल समेत सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि कमरे में दो चाकू मिले है। वहीं एफएसएल की टीम मामले की जांच करेंगी। ब्यूटीशियन से भी पूछताछ करेंगी। फिलहाल दोनों का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। अब पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है। जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक