schools will remain closed today

BJP के प्रदर्शन के चलते परीक्षाएं स्थगित, आज बंद रहेंगे 20 से भी अधिक स्कूल

BJP के प्रदर्शन के चलते परीक्षाएं स्थगित, आज बंद रहेंगे 20 से भी अधिक स्कूल

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 09:53 AM IST, Published Date : March 15, 2023/9:52 am IST

रायपुर। schools will remain closed today : बीजेपी के प्रदर्शन से स्कूली बच्चों की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। विधानसभा से मोवा तक 20 से ज्यादा स्कूल है, उन स्कूलों की लोकल परीक्षाएं रद्द कर दी गई है। वहीं माध्यमिक शिक्षा मंडल की दसवीं की परीक्षा भी आज है जिसका समय सुबह 10:30 बजे से 1.30 बजे तक निर्धारित हैं। इस वजह से पुलिस प्रशासन ने निर्णय लिया है कि 10:30 बजे के बाद बैरिगेट्स लगाए जाएंगे और अगर कोई छात्र फंस जाए तो उस बच्चे को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने का जिम्मा पुलिस प्रशासन का होगा।

Read More : इस बार बोर्ड पैटर्न में होगी कक्षा 5वीं और 8वीं की परीक्षाएं, 67 हजार से अधिक विद्यार्थी होंगे शामिल

मामले में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से मोवा तक की स्कूलों की परीक्षाएं प्रभावित हो रही है। इसलिए स्कूलों संचालकों से परीक्षाओं को स्थगित करने का निवेदन किया गया है। जब सारे विषयों की परीक्षा हो जाएगी तब सबसे आखरी में स्थगित की गई परीक्षाओं को लिया जाएगा। हालांकि बोर्ड एग्जाम में बच्चो को परीक्षा केंद्र पहुंचने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन परीक्षा केंद्र से जाने में जरूर दिक्कत होगी।

Read More : मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला, थर्ड ईयर के 3 छात्रों पर FIR कराने के निर्देश

schools will remain closed today : बता दें स्कूलों में 9 वीं और 11 वीं की परीक्षाएं तो कुछ स्कूलों में पहली से आठवीं तक की परीक्षा आयोजित की जा रही है। स्कूल अपने स्तर पर इन कक्षाओं में परीक्षा ले रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers