Former Leader of Opposition targeted the government for the backwardnes

स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ के पिछड़ने पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, कह दी ये बड़ी बात

Former Leader of Opposition targeted the government for the backwardness स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ के पिछड़ने पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 1, 2022/8:26 pm IST

रायपुर: पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने स्वच्छता सर्वेक्षण में प्रदेश के पिछड़ने पर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को लेकर दिए सीएम बघेल के बयान पर भी कौशिक ने पलटवार किया है। कौशिक ने कहा कि, सीएम शिवराज और उनके लोग मध्यप्रदेश में बेहतर काम कर रहे हैं, जिसका परिणाम सामने आ रहा है। छत्तीसगढ़ में कोई काम करना नहीं चाहता है। यहां केंद्रीय योजनाओं का क्या हाल हो रहा है सबके सामने है। लेकिन इसमें राज्य सरकार को राज्यांश भी नहीं देना है, ऐसे में कम से कम इसी में सरकार बाजी मार लेती लेकिन जहां श्रेय लेना है।

Read More: एक ही झटके में उजड़ गया परिवार, घर से उठी एक साथ दो बहनों की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव

उसमें भी छत्तीसगढ़ सरकार पिछड़ रही है। उसका कारण है आज लोगों में उदासीनता आ गई है लोगों में निराशा का भाव है, लोगों को लगने लगा है कि कुछ हो नहीं सकता, कुछ कर नहीं सकते। तमाम परिस्थितियां जो लोगों के दिमाग में, मन में चल रही हैं उसके कारण कार्य क्षमता में कमी आ रही है और पिछड़ने का भी मूल कारण छत्तीसगढ़ का यही है। लोगों में उत्सुकता होनी चाहिए वह भाव धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। आगे कौशिक ने कहा कि, सीएम बघेल को सोते उठते बैठते जागते केवल डॉ रमन सिंह का चेहरा दिखाई देता है। आखिर वे डॉ रमन सिंह ने इतने भयभीत क्यों है।

Read More: वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू, नए वोटर इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन 

जिस प्रकार से सरकार की असफलता और सरकार की कारगुजारीयों को डॉ रमन उजागर कर रहे हैं इससे उनको भय सताने लगा है। चुनाव में 1 साल का समय बचा हुआ है, बड़ी बड़ी घोषणा करने वाले घोषणावीर मुख्यमंत्री अब जब क्रियान्वयन की बारी आई है फिसड्डी साबित हो रहे हैं। तो स्वभाविक है डॉ, रमन पोल खोल रहे हैं जनता के बीच जा रहे हैं, जनता के बीच उनकी लोकप्रियता बनी हुई है इससे वे डरे हुए हैं। कांग्रेसी इसी लिए चाहते हैं कि डॉ रमन को कुछ बना दिया जाए। लेकिन डॉ रमन सिंह की छत्तीसगढ़ में अभी जरूरत है। वे जहां भी जा रहे हैं, लोग उनका स्वागत कर रहे हैं।

Read More: बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर ये क्या बोल गई राखी सावंत, कहा- इनके मम्मी डैडी ने मुझे…तेजी से वायरल हो रहा वीडियो