Rakhi Sawant Adil Durrani to marry soon

बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर ये क्या बोल गई राखी सावंत, कहा- इनके मम्मी डैडी ने मुझे…तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर ये क्या बोल गई राखी सावंत, कहा- ! Rakhi Sawant Adil Durrani to marry soon

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:37 pm IST

मुंबई। Rakhi Sawant Adil Durrani to marry soon अपने विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही है। राखी पिछले कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है और उनकी वजह से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। फैंस अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी कड़ी में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें राखी ने आदिल को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है।

Read More: प्रदेश के हर गांवों तक पहुंचेगी 5-जी सेवा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

Rakhi Sawant Adil Durrani to marry soon दरअसल, राखी सावंत और आदिल एक इवेंट में पहुंचे हुए थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत की। जिसमें राखी ने अपनी और आदिल की शादी के बारे में बताया। राखी ने कहा कि “सच कहूं इनके मम्मी डैडी ने मुझे अपना लिया है ये एक अच्छी खबर है और जल्द ही हम गुड न्यूज़ आपके साथ शेयर करेंगे.” राखी का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद फैंस का इंतजार और बढ़ गया है।

Read More: बड़ी राहत : तेल की कीमतों में आई गिरावट, घटकर इतने हो गए दाम, देखें आज का भाव 

बता दें कि पिछले काफी समय से राखी और आदिल एक दूसरे को डेट कर रहे है। ये दोनों की जोड़ी फैंस और बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे है। दोनों जब भी एक साथ होते है कही न कही स्पॉट हो ही जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक