नेता प्रतिपक्ष महंत ने की सीएम साय की तारीफ, बोले- इस बार दोनों तरफ से रहेगा अच्छा और सौम्य माहौल |

नेता प्रतिपक्ष महंत ने की सीएम साय की तारीफ, बोले- इस बार दोनों तरफ से रहेगा अच्छा और सौम्य माहौल

Leader of Opposition Mahant praised CM sai: अभी तक 18 लाख आवास के लिए कैबिनेट में पारित किया गया है, लेकिन लगता है कि ढाई लाख आवास ही बना सकते हैं। सरकार में अभी असमंजस की स्थिति है, सरकार समय पर फैसला नहीं ले पा रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : December 18, 2023/8:12 pm IST

Leader of Opposition Mahant praised CM Sai: जांजगीर। नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद डॉ. चरणदास महन्त, जांजगीर-चाम्पा जिले के दौरे पर पहुंचे और अपने गृहनगर सारागांव पहुंचे, जहां कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां मीडियो से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महन्त ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष रहते सबको सीखा दिया गया है, इस बार दोनों तरफ से अच्छा और सौम्य माहौल रहेगा।

CM विष्णुदेव साय की तारीफ करते हुए कहा कि वे सीधे-साधे हैं। महंत ने कहा कि विपक्ष के दायित्व को बखूबी निभाया जाएगा। सरकार की नीति गलत रही तो सदन से सड़क तक विरोध किया जाएगा। धान खरीदी को लेकर बड़ा बयान देते कहा है कि सरकार ने घोषणा के अनुरूप कोई फैसला नहीं किया है। अभी तक 18 लाख आवास के लिए कैबिनेट में पारित किया गया है, लेकिन लगता है कि ढाई लाख आवास ही बना सकते हैं। सरकार में अभी असमंजस की स्थिति है, सरकार समय पर फैसला नहीं ले पा रही है।

read more: सन फार्मा तीन करोड़ डॉलर में लिंड्रा थेरेप्यूटिक्स में 16.7 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी

वहीं विधानसभा में हार के बाद कांग्रेस में रार और बिखराव की स्थिति को लेकर डॉ महंत ने कहा कि कुछ दिनों में सब ठीक हो जाएगा।जिन्हें टिकट नहीं मिली, उनमें रोष होना स्वाभाविक है। सभी एक साथ रहेंगे और लोकसभा में बेहतर परिणाम कांग्रेस पार्टी के लिए दिया जाएगा। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद कल पहली बार कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायकों की बैठक भी नेता प्रतिपक्ष के सरकारी निवास में होना तय हुआ है। यहां की सरकार के खिलाफ कांग्रेस की रणनीति तय होगी।

read more: CG Vidhansabha Winter Session: अभूतपूर्व सुरक्षा के बीच विधायकों की शपथ.. विधानसभा भवन किले में तब्दील, जानें क्या है तैयारी..