Organizing TRIFED Adi Mahotsav

Raipur News: ट्राइफेड आदि महोत्सव का आयोजन, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यक्रम में होंगे शामिल, ले सकते हैं बीजेपी नेताओं की बैठक

Raipur News: ट्राइफेड आदि महोत्सव का आयोजन, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यक्रम में होंगे शामिल, ले सकते हैं बीजेपी नेताओं की बैठक Organizing TRIFED Adi Mahotsav

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : August 16, 2023/1:55 pm IST

रायपुर : Organizing TRIFED Adi Mahotsav राजधानी रायपुर में ट्राइफेड आदि महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। 20 अगस्त को इसका आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में किया जाएगा। आयोजन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आने वाले है।

Read More: बाहरी नेताओं के हाथ एमपी की 230 विधानसभा सीटें, बीजेपी देने जा रही ये बड़ी जिम्मेदारी 

20 अगस्त को राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में ट्राइफेड आदि महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। इस आयोजन के शुभारंभ कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अमित शाह शामिल होंगे। साथ ही केंद्रीय जन जाति मंत्री अर्जुन मुंडा भी मौजूद होंगे। कायस लगाया जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव से पहले आदिवासियों समाज को साधने की कोशिश की जा रही है।

Organizing TRIFED Adi Mahotsav बता दें कि इस कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह आने वाले चुनाव को मद्दे नजर रखते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक भी ले सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें