Rain, hail also fell in many districts including Raipur, Bilaspur

रायपुर, बिलासपुर समेत कई जिलों में झमाझम बारिश, ओले भी गिरे, आज और कल भी ऐसा ही रहेगा मौसम

राजधानी रायपुर में भी झमाझम बारिश से तापमान में बदलाव हुआ है। वहीं आज और कल भी प्रदेश के सभी जिलों में बारिश के आसार है।

: , December 29, 2021 / 12:06 PM IST

रायपुर। चक्रवाती हवाओं के कारण छत्तीसगढ़ के मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है। जिसके चलते मंलवार से कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में भी झमाझम बारिश से तापमान में बदलाव हुआ है। वहीं आज और कल भी प्रदेश के सभी जिलों में बारिश के आसार है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि मंगलवार को रायपुर, भिलाई, राजनांदगांव, कोरिया, कवर्धा, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बेमेतरा सहित अधिकांश जिलों में बरसात हुई। रायपुर, कवर्धा, बेमेतरा में तो ओले गिरे हैं। इस वजह से दिन के तापमान में भी 3 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट हो गई।

यह भी पढ़ें:  बस्तर की सीमा से लगे उड़ीसा में मिले ओमिक्रान के मरीज, जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

बारिश के चलते नहीं होगी धान खरीदी

बारिश के चलते आज धान खरीदी प्रभावित रहेंगी। गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही सहित अमरकंटक इलाके में हुई बारिश हो रही है। कल शाम से जारी बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। वहीं बारिश के चलते आज जिले में धान खरीदी नहीं होगी। कलेक्टर ने आज धान नहीं खरीदने का निर्देश जारी किया है। बता दें कि बारिश के चलते कई गांवों में बिजली गुल है। पूरे क्षेत्र में कोहरा छाया हुआ है। वहीं बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें:  IBC24 ने भोपाल में किया Health Conclave का आयोजन, कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की कार्यक्रम की सराहना

सरगुजा संभाग में हुई जमकर बारिश

सरगुजा संभाग में भी जमकर बारिश हो रही है। जिसके चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। वहीं तापमान में गिरावट आई। वहीं आज धान खरीदी भी प्रभावित रहेगी। वहीं भारी बारिश से खरीदी केन्द्रों में रखा धान भीगा गया है।

 

#HarGharTiranga