Raipur Crime News: रिश्ते हुए तार-तार! बड़े भाई ने छोटे भाई को सुलाई मौत की नींद, मां को भी.... जानें क्या है मामला |

Raipur Crime News: रिश्ते हुए तार-तार! बड़े भाई ने छोटे भाई को सुलाई मौत की नींद, मां को भी…. जानें क्या है मामला

Raipur Crime News: रिश्ते हुए तार-तार! बड़े भाई ने छोटे भाई को सुलाई मौत की नींद, मां को भी.... जानें क्या है मामला

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  February 26, 2024 / 06:37 AM IST, Published Date : February 26, 2024/6:37 am IST

रायपुर।Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में आधी रात रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। रिंगरोड नंबर 3 स्थित सैफायर ग्रीन फेस 2 के एक मकान में रहने वाले बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ा भाई पीयूष झा ने अपने छोटे भाई पराग झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक और आरोपी की मां के मुताबिक दोनों भाई उनसे अलग रहते थे और ऐव्योरॉन टेक्नोलोजी प्रा. लि. नाम से ड्रोन सप्लाई का बिजनेस करते थे और मैग्नेटो मॉल स्थित ऑफिस साथ जाते थे।

Read More: Mainpat Mahotsav 2024: मैनपाट में शिमला-मनाली की तर्ज पर बनेगा मॉल रोड, पर्यटन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने की बड़ी घोषणा 

बताया गया कि आरोपी पीयूष झा शराब पीने का आदी था और रोजाना दोनों के बीज जमकर विवाद होता था। हालांकि विवाद की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है लेकिन मां के मुताबिक बताया जा रहा है कि किसी युवती को लेकर आरोपी पीयूष डिप्रेशन में जरूर रहता था। आधी रात को अपने ही घर में हत्या के बाद आरोपी पीयूष झा ने कैपिटल होम्स सड्डू में रहने वाली अपनी मां को वीडियो कॉल करके छोटे भाई की हत्या की सूचना दी और गन समेत मौके से थार जीप से फरार हो गया।

Read More: IED ब्लास्ट में शहीद जवान को दी जाएगी सलामी, भिलाई के मुक्तिधाम में होगा अंतिम संस्कार 

Raipur Crime News: वहीं परिजनों के मुताबिक आरोपी के पास गन थी इसकी कोई जानकारी नहीं है। मां से हत्या की सूचना मिलने के बाद विधानसभा थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कमरे को सील कर अलसुबह FSL की टीम के मौके पर पहुंचने के बाद शव का पंचनामा कर पीएम के लिए शव को भेजा जायेगा। फिलहाल विधानसभा थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी बड़े भाई पियूष झा की तलाश शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp