Raipur Suicide Case: सुसाइड पर शुरू हुई सियासत.. कांग्रेस का दावा 'BJP सरकार में कर्ज में डूबने के मामले बढ़े'.. बनाएंगे जाँच समिति |Raipur Latest Suicide Case

Raipur Suicide Case: सुसाइड पर शुरू हुई सियासत.. कांग्रेस का दावा ‘BJP सरकार में कर्ज में डूबने के मामले बढ़े’.. बनाएंगे जाँच समिति

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : December 29, 2023/12:53 pm IST

रायपुर: राजधानी के टिकरापारा में सामने आएं सामूहिक आत्महत्या के मामले में कांग्रेस ने सरकार की घेराबंदी की है। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को कर्ज से जोड़ते हुए सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये है। घटना पर पीसीसी प्रमुख दीपक बैज का बयान सामने आया है।

Liberia Tanker Blast Video: पलटे टैंकर में तेल लूटने उमड़ी थी भीड़, अचानक हुआ ब्लास्ट.. अबतक 40 लोगों की जलकर मौत

दीपक बैज ने दावा किया हैं कि मौजूदा BJP सरकार में कर्ज से डूबे हुए मामले बढ़े हुए है जिसकी वजह से आत्महत्याएं भी बढ़ी है। बैज ने कहा है कि कांग्रेस इस मामले की जाँच के लिए एक कमेटी भी गठित करेगी।

गौरतलब है कि रायपुर के चंगोराभाठा बीएसयूपी मकान से उठ रही तेज सड़ांध के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना टिकरापारा पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस जब भीतर दाखिल हुई तो नजारा देखकर वह भी दंग रह गए। कमरे में तीन लोगों के शव फंदे पर झूल रहे थे। तीनों ने एक ही नायलोन की रस्सी से आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड करने वालों में लखन लाल सेन पिता भोकराम सेन (48), मृतिका रानू सेन पति लखन लाल सेन (42) और मृतिका पायल सेन पिता लखन लाल सेन (14) शामिल थे।

Raipur Suicide News: रायपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों ने किया सुसाइड.. इस तरह दे दी जान.. इलाके में फैली सनसनी

बहरहाल अब अंतिम खुलासे के लिए पुलिस की पुष्टि का इंतज़ार हैं। इस बारे में उन्होंने पड़ोसियों से भी चर्चा करते हुए आत्महत्या की वजहों को जानने का प्रयास किया हालांकि अब सुसाइड नोट के सामने आने के बाद मामला साफ़ होता नजर आ रहा है। तीनों के शवों को अस्पताल रवाना किया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें