Rajim Nabalik se Dushkarm Maamla | BJP Virodh Pradarshan

राजिम बना रणक्षेत्र, नाबालिक से दुष्कर्म मामले पर BJP ने किया थाने का घेराव, पुलिस से झूमाझटकी भी..

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : July 30, 2023/3:33 pm IST

राजिम: फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में नाबालिक से दुष्कर्म मामले में हंगामा थमता नजर नहीं आ रहा हैं। इस पूरे प्रकरण पर सियासी दल भाजपा भी कूद गई हैं। (Rajim Nabalik se Dushkarm Maamla) बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन करते हुए फिंगेश्वर थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ झूमझाझटकी भी हुई। बीजेपी का आरोप हैं की दुष्कर्म के आरोपी पर कार्रवाई में लगातार देरी हो रही हैं। बहरहाल क्षेत्र में हालात नियंत्रित हैं।

प्रसव पीड़ा से कराहती रही महिला, डोली में लेकर ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

क्या हैं मामला

बता दे कि राजिम में फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया था जब अपहरण हुई नाबालिक लड़की को 20 दिनों तक लगातार अनाचार करने के बाद आरोपी युवक गांव के करीब छोड़ कर भाग गया।

दरअसल, 6 जुलाई को परिजनों ने थाना में नाबालिग की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले की जांज में पुलिस जुटी ही थी, तभी सूचना मिली कि आरोपी पीड़ित नाबालिग को गांव में छोड़ कर भाग निकले हैं। (Rajim Nabalik se Dushkarm Maamla) पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कार्रवाई भी शुरू कर दी थी। होइ भाजपा का आरोप हैं कि पुलिस आरोपी पर कार्रवाई में लगातार देर कर रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें