RSS and BJP are misleading the public

‘RSS और BJP जनता को गुमराह कर रही हैं… ‘ जनजाति सुरक्षा मंच की रैली को लेकर सीएम बघेल ने साधा निशाना

RSS and BJP are misleading the public : 'RSS और BJP जनता को गुमराह कर रही हैं... ' जनजाति सुरक्षा मंच की रैली को लेकर सीएम बघेल ने साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 01:51 PM IST, Published Date : April 15, 2023/1:51 pm IST

रायपुर। RSS and BJP are misleading the public : जनजाति सुरक्षा मंच ने कल डी-लिस्टिंग रैली निकालने का ऐलान किया है। जनजाति सुरक्षा मंच की तरफ से निकाली जा रही इस रैली को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि रैली निकालने वाले राजनीति कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम बघेल ने कहा कि छग की जगह दिल्ली जाकर रैली निकाले। डी-लिस्टिंग पर निर्णय केंद्र को लेना है।

Read More : कांग्रेस का ‘भरोसा सम्मेलन’ तमाशा… पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर CM बघेल का पलटवार, कहा- उन्हें कोई पूछ नहीं रहा इसलिए..

बता दें छत्तीसगढ़ में आगामी होने वाले चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है। पक्ष-विपक्ष लगातार एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। सीएम बघेल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि RSS -BJP जनता को गुमराह कर रही हैं। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सबसे चर्चित जिले बस्तर को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई है। बस्तर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि ‘बस्तर पहले से ही एक ब्रांड है।’ रमन सिंह के इस बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

Read More : “देश में रोहिंग्या मुसलमान आए है, तो इसके लिए गृहमंत्री और प्रधानमंत्री दोषी है” बिरनपुर भड़काऊ पोस्ट मामले में कांग्रेस ने लगाया गंभीर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ‘बस्तर पहले से ही एक ब्रांड है’ बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन शासनकाल में बस्तर कोई नहीं जाते थे। बस्तर के आदिवासी ,व्यापारी सभी डरे थे। भूपेश बघेल ने कहा कि हमनें साढ़े 4 साल में खूब काम किया है। हमने आदिवासियों के जल, जंगल, जमीन पर काम किया है।

Read More : VIDEO: देर रात पेट्रोल पंप पर ऐसी हरकत कर रहे थे 3 युवक, CCTV में कैद हो गई करतूत

RSS and BJP are misleading the public : इसके साथ ही कांग्रेस के ‘भरोसा का सम्मलेन’ को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि ये बस एक तमाशा है। रमन सिंह के इस बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बस्तर में रमन सिंह को कोई पूछ नहीं रहा है, इसलिए रमन सिंह को तमाशा लग रहा हैं। रमन सरकार में बंदूक की नोक पर भीड़ लाते थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक