Chhattisgarh Weather Update: मौसम ने ली करवट, प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज भी बरसेंगे बादल, अब और बढ़ेगी ठंड…

Chhattisgarh Weather Update: अब सर्द के मौसम में बारिश ने एंट्री लेकर ठि​ठुरन वाली ठंड का एहसास दिला दिया है।

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मौसम ने अपना मिजाज बदल लिया है। अब सर्द के मौसम में बारिश ने एंट्री लेकर ठि​ठुरन वाली ठंड का एहसास दिला दिया है। आज सु​बह से छाए कोहरे और कड़ाके की ठंड ने संकेत ​दे दिया कि आने वाले दिसंबर माह में हड्डी गला देने वाली ठंड दस्तक दे सकती है।

Read more: आज इन चार राशि के जातकों की दोगुनी हो जाएगी खुशी, कमाई के साथ होगी पदोन्नति, मिलेगी जबरदस्त सफलता… 

बता दें कि राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। बताया जा रहा है कि यह बारिश का आसार बंगाल की खाड़ी और मध्य प्रदेश में बने चक्रवात की वजह से बना हुआ है। यहा की हवा में नमी और हल्की बारिश से अचानक ठंड बढ़ गई है।

Read more: Dev Diwali festival in Varanasi: वाराणसी में देव दीपावली उत्सव में शामिल हुए कई देशों के राजदूत, बोले- अविश्वसनीय अनुभव रहा 

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विभाग की मानें तो आने वाले सप्ताह में प्रदेश के एक दो जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना भी बनी हुई है। वहीं सेंट्रल मध्य प्रदेश में चक्रवात बना हुआ है। इसके प्रभाव से छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि बीते दो दिनों से कोहरे भी छाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि मौसम विभाग के अनुसार, बादल छटते ही ठंड और बढ़ेगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp