तीन युवकों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, फिर घर में घुसकर जबरन खिला दी गर्भपात की दवा, 5 गिरफ्तार |

तीन युवकों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, फिर घर में घुसकर जबरन खिला दी गर्भपात की दवा, 5 गिरफ्तार

आरोपियों के इस करतूत से उसके परिजनों ने भी सहयोग किया है पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने दो नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Edited By: , October 5, 2022 / 02:06 PM IST

chhattisgarh minor gangrape : बलरामपुर। जिले के चांदो में एक नाबालिग से बड़ी क्रूरता सामने आई है, पहले तीन आरोपियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर वह प्रेग्नेंट ना हो जाए इस डर से जबरन उसके घर में घुसकर बच्चा गिराने का दवाई खिला दिया। आरोपियों के इस करतूत से उसके परिजनों ने भी सहयोग किया है पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने दो नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

read more: भारतीय सेना का एक चीता हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट की मौत

बता दें कि लगभग 3 महीने पहले नाबालिग के साथ दो अपचारी समेत तीन आरोपियों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात से पीड़िता बेहद आहत थी लेकिन आरोपियों की करतूत यहीं नहीं रुकी, आरोपियों को यह शक हुआ कि उनके द्वारा किए गए कृत्य से नाबालिक गर्भवती हो गई है तो उन्होंने अपने दो महिला परिजनों के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बच्चा गिराने की दवाई खिला दिया।

read more: Terrorists Encounter in J&K : Jammu-Kashmir के Shopian में 4 आंतकियों का Encounter

आरोपियों द्वारा किए गए इस बेरहमी से पीड़िता बेहद भयभीत हुई, उसने चांदो थाना में पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस की टीम ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए दो नाबालिग एवं दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है।

read more:  निशानेबाजी 2026 राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल लेकिन कुश्ती और तीरंदाजी चूके

एडिशनल एसपी सुशील नायक ने बताया कि 3 महीने पहले नाबालिग के साथ दो अपचारी समेत तीन आरोपियों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों को यह शक हुआ कि उनके द्वारा किए गए कृत्य से नाबालिक गर्भवती हो गई है तो उन्होंने अपने दो महिला परिजनों के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बच्चा गिराने की दवाई खिला दिया। दो नाबालिक एवं दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है।