Bidai Ke Dauran TI Sahab Ne Udai Niyam Ki Dhajjiya

वाह साहब…जाते जाते आपने तो नियमों की उड़ा दी धज्जियां, VIP नंबर प्लेट…चलती गाड़ी से बाहर, रौब ‘खाकी’ का?

वाह साहब...जाते जाते आपने तो नियमों की उड़ा दी धज्जियां, VIP नंबर प्लेट...चलती गाड़ी से बाहरBidai Ke Dauran TI Sahab Ne Udai Niyam Ki Dhajjiya

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 12:47 PM IST, Published Date : April 9, 2023/12:47 pm IST

रायपुर: Bidai Ke Dauran TI Sahab Ne Udai Niyam Ki Dhajjiya छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के एसपी अभिषेक पल्लव लगातार यातायात नियमों का उल्लघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नजर आते हैं। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को सीख देते हुए कई बार उनका वीडियो भी सामने आ चुका है। उनके इस कार्य को सराहा भी जाता है। उनके वीडियो को देखकर लोग उनके काम की काफी सराहना करते हैं। लेकिन एक ओर जहां दुर्ग पुलिस लगातार कार्रवाई करने में लगी है, तो वहीं दूसरी ओर राजनांदगांव जिले में पुलिस के अधिकारी ही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

Read More: KGF से भी दस गुना खतरनाक होगी Thangalaan फिल्म की कहानी, बजट और स्टारकास्ट आपके होश उड़ा देंगे…

Bidai Ke Dauran TI Sahab Ne Udai Niyam Ki Dhajjiya दरसअल मामला डोंगरगांव का है, जहां के थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार का तबादला बिलासपुर हो गया। तबादले के बाद थाने से विदाई लेने के दौरान इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार और उनके अधिनस्त पुलिसकर्मियों ने नियमों की धज्जियां उड़ा डाली। पुलिसकर्मियों के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Cricket News : वानखेड़े में टेस्ट खेलना चाहता है यह खिलाड़ी, नहीं हो रही टीम इंडिया में वापसी 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंस्पेक्टर सुरेंद्र स्वर्णकार एक गाड़ी के पांचवे विंडो से बाहर निकलकर अभिवादन स्वीकर कर रहे हैं। लेकिन जैसे ही आप कार के नंबर प्लेट पर नजर डालेंगे आपको ये देखेंगे कि TI साहब VIP नंबर वाली गाड़ी में चल रहे हैं, लेकिन ये क्या TI साहब की गाड़ी के नंबर प्लेट पर वैसा नंबर नहीं लिखा है जैसे आरटीओ ने निर्देश दिया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि TI ने अलग ही स्टाइल में नंबर लिखवाया है, उनकी गाड़ी का नंबर 102030 लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, अन्य पुलिसकर्मी कार के किनारे चलते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: विधायक राजा भैया अपनी पत्नी भानवी देवी से लेंगे तलाक, इस वजह से दोनों के रिश्तों में आई दरार

बता दें कि ये वही सुरेंद्र कुमार हैं, जिन्होंने पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी को बुरी तरह पीटा था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया था और फिर उनका तबादला कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर सुरेंद्र कुमार ने वो कर दिया जो नियमों के विरूद्ध है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक