Dongargarh News: आपत्तीजनक हालत में मिले पंचायत सचिव और महिला पंच, ग्रामीणों ने की पिटाई, महिला ने खाया जहर |

Dongargarh News: आपत्तीजनक हालत में मिले पंचायत सचिव और महिला पंच, ग्रामीणों ने की पिटाई, महिला ने खाया जहर

Dongargarh News: आपत्तीजनक हालत में मिले पंचायत सचिव और महिला पंच, ग्रामीणों ने की पिटाई, महिला ने खाया जहर

Edited By :   |  

Reported By: Dheeraj Sharma

Modified Date:  January 21, 2024 / 06:20 PM IST, Published Date : January 21, 2024/6:18 pm IST

डोंगरगढ़। Dongargarh News: डोंगरगढ़ से एक खबर सामने आई है जहां पंचायत सचिव और महिला पंच नशे में धुत मिले हैं। महिला पंच के साथ पकड़ाए पंचायत सचिव की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत आसरा के पंच बीते दिनों ग्राम के सरपंच द्वारा राशि में हेराफेरी की शिकायत करने डोंगरगांव एसडीएम कार्यालय गए थे। कुछ समय बाद महिला पंच अपने साथियों से यह कहकर वहां से निकल गई कि उसके भाई का फोन आया है। वह उसके साथ जा रही है। डोंगरगांव से ही वह महिला पंच आसरा के पंचायत सचिव के साथ मोटर सायकल पर बैठकर चली गई। शाम को जब पंच वापस अपने ग्राम आसरा पहुंचे तब तक महिला पंच घर नहीं लौटी थी। इस बीच महिला पंच का पति उसे लेकर पूछताछ करता रहा, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी महिला पंच का कोई पता नहीं चला।

Read More: Dewas News: स्कूल के प्राचार्य और शिक्षक छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज, स्कूल टूर के दौरान छात्राओं के साथ किया था ये काम

बताया गया कि इसी दौरान ग्राम पांडेटोला के कुछ लोगों ने आसरा के ग्रामीणों को मोबाईल पर यह जानकारी दी कि उनके गांव का निलंबित सचिव और एक महिला पंच को उन्होंने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। दोनों शराब के नशे में धुत थे। यह जानकारी मिलते ही ग्राम आसरा के ग्रामीण बड़ी संख्या में पांडेटोला पहुंचे तब तक पांडेटोला के ग्रामीणों ने रंगरेलियां मनाते पकड़े गए निलंबित पंचायत सचिव की जमकर धुनाई कर दी। जब आसरा के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब भी पंचायत सचिव व महिला पंच शराब के नशे में धुत थे। ग्रामीणों ने किसी तरह समझा बुझाकर शराब के नशे में धुत महिला पंच को उसके पति को सौंपा और उन्होंने भी पंचायत सचिव की पिटाई कर दी।

Read More: कल बंद रहेंगे सरकारी स्कूल, सरकारी ऑफिस में भी 2:30 बजे तक रहेगी छुट्टी, CM ने दिया निर्देश… 

सरकारी क्वार्टर में ताला जड़कर सचिव हुआ फरार

Dongargarh News: बताया जाता है कि शराब का नशा उतर जाने के बाद महिला को अपने कृत्य पर शर्मिंदगी हुई, जिसके चलते उसने जहर सेवन कर लिया। स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे पेण्ड्री मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। महिला पंच की इस हरकत से गांव में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है। वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार महिला पंच के साथ शराब के नशे में रंगरेलियां मनाते निलंबित पंचायत सचिव रंगे हाथों पकड़ा गया था। निंलंबित सचिव ने अपने सरकारी क्वार्टर में ताला जड़ दिया और अपने गृह ग्राम के लिए रवाना हो गया। मामले में यह भी बताया गयाकि वह गृह ग्राम मोहला मानपुर क्षेत्र का रहने वाला है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे