Reward Naxalite arrested involved in kidnapping of Collector Menon

कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन के अपहरण में शामिल इनामी नक्सली गिरफ्तार, SP सुनील शर्मा ने की पुष्टि

कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन के अपहरण में शामिल इनामी नक्सली को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। बड़े सट्टी इलाक़े से जवानों ने इनामी नक्सली को धर बदोचा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 21, 2021/1:08 pm IST

सुकमा। कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन के अपहरण में शामिल इनामी नक्सली को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। बड़े सट्टी इलाक़े से जवानों ने इनामी नक्सली को धर बदोचा है।

Read More News: ओलंपिक तक पहुंचने के लिए पहली भारतीय महिला फेंसिंग खिलाड़ी को गिरवी रखने पड़े थे जेवर, देखिए IBC24 से खास बातचीत

जानकारी के अनुसार सुकमा पुलिस को पुना नर्कोम अभियान के तहत सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि नक्सली क्षेत्र की कई अन्य घटनाओं में शामिल रहा है। वहीं पुलिस ने नक्सली पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था। SP सुनील शर्मा ने इसकी पुष्टी की है।

Read More News: ‘निर्माण कार्य के सत्यापन के लिए SDO मांगते हैं 20 प्रतिशत कमीशन’ कमीशनखोरी से परेशान पंचायत सचिवों ने मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से की शिकायत

बता दें कि साल 2012 में सुकमा के तत्कालीन कलेक्टर आईएएस एलेक्स पॉल मेनन का अपहरण नक्सलियों ने कर लिया था। इस घटना में नक्सलियों ने कलेक्टर के दो एसपीओ की हत्या भी कर दी थी। वहींपुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार इनामी नक्सली इस घटना में शामिला था।

Read More News: 54 दिन बाद जिंदगी से जंग हार गई ‘शशि जाटव’, पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिलाया था तेजाब