Rhetoric started regarding prohibition of liquor in Chhattisgarh

शराबबंदी को लेकर प्रदेश में शुरू हुई बयानबाजी, भाजपा नेताओं ने सरकार को घेरा, तो सत्यनारायण शर्मा ने किया पलटवार

liquor ban in chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर एक बार बयानबाजी शुरु हो गई है। प्रदेश में शराबबंदी के लिए बनाई गई कमेटी ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 17, 2022/2:56 pm IST

रायपुर : liquor ban in chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर एक बार बयानबाजी शुरु हो गई है। प्रदेश में शराबबंदी के लिए बनाई गई कमेटी ने अपनी बैठक में देश के उन राज्यों का दौरा कर अध्ययन करने का निर्यण लिया है, जहां पर शराबबंदी की गई है। इस मामले में अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।...>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : थम गया लगातार बारिश का सिलसिला, प्रदेश में खिली धूप, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम 

liquor ban in chhattisgarh :  भाजपा नेता अजय चंद्राकर का कहना है कि सरकार की इच्छा शक्ती नही है शराबबंदी करने की। सरकार में बैठे लोग अगर चाहे तो सिर्फ एक आदेश से शराबबंदी की जा सकती है, लेकिन ऐसा करेंगे नही। अजय चंद्राकर का कहना है की शराब के पैसे से गुलछर्रे उड़ा रहे।

यह भी पढ़े : 5G स्पेक्ट्रम के लिए एयरटेल ने 4 साल की किस्त का किया भुगतान, डॉट को दिए इतने करोड़ रुपये..जानें 

liquor ban in chhattisgarh :  भाजपा नेता रामविचार नेताम का भी कहना है कि, शराबबंदी के लिए जो कमेटी बनाई गई है, उस कमेटी के लोग खुद शराब पी रहे है और उसमें मदहोश है, तो वे कहां से दौरा करेंगे और कहां रिपोर्ट जमा करेंगे।

यह भी पढ़े : संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच 

liquor ban in chhattisgarh :  भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि अजय चंद्राकर खुद पहले अपने क्षेत्र में ही बंद करके दिखाए है। साथ ही उन्होने राम विचार नेताम के बयान पर कहा कि जनप्रतिनिधियों के लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग नही करना चाहिए और वे नेताम के बयान का खंडन करते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers