सदन में हुए हंगामे में राज्यसभा सांसद फूलो देवी को आई चोट, खुद किया खुलासा, कहा- जारी किया गया है आधा वीडियो |RS MP phulo devi netam injured in Rucks at Rajya Sabha

सदन में हुए हंगामे में राज्यसभा सांसद फूलो देवी को आई चोट, खुद किया खुलासा, कहा- जारी किया गया है आधा वीडियो

सदन में हुए हंगामे में राज्यसभा सांसद हाथ, कमर व पसलियों में आई चोट! RS MP phulo devi netam injured in Rucks at Rajya Sabha

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 12, 2021/5:57 pm IST

नई दिल्ली: संसद के उच्च सदन में गुरुवार को विपक्ष के नेताओं के साथ हुई धक्कामुक्की को लेकर देशभर के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। पक्ष और विपक्ष के नेता इस घटना को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं इन देशों की युवतियां, इन चीजों के लिए हसीन मानी जाती हैं इटली की महिलाएं

सांसद फूलो देवी नेताम ने मीडिया से बात करते हुए सत्ता पक्ष पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है किकेंद्रीय मंत्रियों ने हंगामे का आधा वीडियो किया है। पुरुष मार्शलों ने हम महिला सांसदों को सदन के भीतर धक्का दिया है। इस घटना में मेरे हाथ, कमर व पसलियों में चोट आई है।

Read More: WhatsApp का ये फीचर खत्म कर देगा आपकी टेंशन, बिना परमिशन कोई ऐड नहीं कर पाएगा ग्रुप में

बता दें कि सदन के भीतर हुई इस घटना का वीडियो जारी किया गया है। जारी वीडियो में सदन के भीतर नेता झूमा झटकी करते हुए नजर आए हैं। साथ ही केंद्रीय मंत्रियों ने विपक्ष से माफी मांगने की बात कही है।

Read More: दिल्ली दंगा: पुलिस कांस्टेबल पर बंदूक तानने और एक शख्स की हत्या के आरोप शाहरुख ने मांगी जमानत