MLA Kavita Pran Lahre: मुख्यमंत्री साय के मीडिया सलाहकार का हमला.. लिखा, "कुछ नहीं था,होले लुईया करते ही सब आ गया".. | MLA Kavita Pran Lahre latest news

MLA Kavita Pran Lahre: मुख्यमंत्री साय के मीडिया सलाहकार का हमला.. लिखा, “कुछ नहीं था,होले लुईया करते ही सब आ गया”..

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 01:34 PM IST, Published Date : February 26, 2024/1:34 pm IST

सारंगढ़-बिलाईगढ़: कांग्रेस की महिला विधायक कविता प्राण लहरे पर भाजपा का चौतरफा हमला जारी हैं। विधायक के बहाने अब भाजपा ने विपक्षी दल कांग्रेस पर सीधे तौर पर प्रदेश भर में धर्मांतरण को बढ़ावा देने का सनसनीखेज आरोप लगाया हैं। पार्टी प्रवक्ता केदार गुप्ता की तरफ से जारी बयान के बीच अब मुख्यमंत्री विष्णदेव साय के मीडिया एडवाइजर पंकज कुमार झा ने भी कविता प्राण लहरे पर सवाल उठाते हुए समूचे कांग्रेस को लपेटे में लिया हैं।

Award On Vidyasagar Maharaj: दिवंगत जैनमुनि विद्यासागर को साय सरकार का सम्मान.. प्रदेश में होगी पुरस्कार की शुरुआत

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जब भी मतांतरण के षड्यंत्र की बात होती है तो अधिकतर लोगों को यह शिगूफा लगता है। हमें पता ही नहीं है कि लंबे समय तक भारत की सत्ता में रहे तत्वों ने कैसा खोखला किया है धर्म-संस्कृति को।”

पंकज कुमार झा ने विधायक का वीडियो रिपोस्ट करते हुए लिखा, “ये माननीया कांग्रेस की विधायक कविता जी हैं, छत्तीसगढ़ से। इनके अनुसार इनके पास घर, गाड़ी कुछ भी नहीं था। ‘होले लुईया’ करते ही सब आ गया। विधायक भी बन गयीं।

दस जनपथ संगठित रूप से ऐसा कारोबार चलाता है, यह अनेक बार विभिन्न माध्यमों से कहा गया है। इस क्लिप से भी यह साबित तो होता ही है न?”

Mob Lynching News: यहां भीड़ ने लगाए “सर तन से जुदा” के नारे.. पुलिस ने इस तरह बचाई महिला की जान, जानें क्या हैं पूरा मामला

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ भाजपा ने अपने एक्स अकाउंट पर कविता प्राण लहरे का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे वह एक चंगाई सभा में नजर आ रही हैं। उस सभा में वह दोबारा पहुंची थी। पहली बार वह दिसंबर 2022 में इस सभा में शामिल हुई थी और दूसरी बार विधायक निर्वाचित होने के बाद। वीडियों में वह कहती सुनी जा सकती हैं कि वह जो कुछ भी हैं पप्पा की वजह से हैं। हालाँकि IBC24 कविता प्राण लहरे के इस वीडियों की पुष्टि नहीं करता।

 
Flowers