slapping juniors in a queue, throwing liquor bottles

जूनियर्स को कतार में खड़ा कर लगाए थप्पड़, फेंकी शराब की बोतलें, 6 सीनियर स्टूडेंट्स पर FIR दर्ज

जूनियर्स को कतार में खड़ा कर लगाए थप्पड़, फेंकी शराब की बोतलें, 6 सीनियर स्टूडेंट्स पर FIR दर्ज slapping juniors in a queue

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 31, 2022/1:23 pm IST

Seniors took up ragging: रतलाम। इंदौर के बाद अब रतलाम के सरकारी मेडिकल कॉलेज से रैगिंग का मामला सामने आया है। जहां हॉस्टल में जूनियर्स को कतार में खड़ा कर सीनियर्स ने रैगिंग ली। जूनियर्स को थप्पड़ मारे। इतना ही नहीं, मौके पर पहुंचे वार्डन डॉ. अनुराग जैन से भी सीनियर स्टूडेंट्स ने बदतमीजी की। उन पर शराब की बोतलें फेंकी। रैगिंग लेने वाले छात्रों पर FIR दर्ज की गई।

Read more: 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान की सलाह पर बदला था नाम, आज इंडस्ट्री में मचा रही हैं धमाल 

दरअसल, रतलाम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग को लेकर औद्योगिक थाना में 6 छात्रों पर रैगिंग और मारपीट के मामले में प्रकरण दर्ज की गई। रैगिंग लेने वाले 6 सीनियर 1 साल के लिए निष्कासित किये गए हैं। बताया जा रहा है कि किसी छात्र ने ही रैगिंग की ये VIDEO बनाई और इसकी शिकायत औद्योगिक थाना में की। इसकी शिकायत दिल्ली भी की गई है। रैगिंग करने वाले सीनियर्स स्टूडेंट्स की पहचान हो गई है।

Read more: अकेले में छात्र को बुलाकर ये काम करता था स्कूल का प्रधानाचार्य, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार 

Seniors took up ragging: अनुशासन समिति के सूत्रों की मानें तो जूनियर्स की रैगिंग लेने वाले सीनियर्स पर कार्रवाई तय है। रैगिंग लेने वाले इन छात्रों में मुकेश निनामा, पियूष पाटीदार, करण मेडा, सावन कलमे, निलेश पाटीदार और दीपक निगवाल पर FIR दर्ज की गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें