These top Bollywood actresses celebrating 30th birthday

30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान की सलाह पर बदला था नाम, आज इंडस्ट्री में मचा रही हैं धमाल

30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान की सलाह पर बदला था नाम, actresses celebrating 30th birthday

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:04 pm IST

Birthday Celebration: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन दिन है। रविवार, 31 जुलाई को कियारा अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कियारा आडवाणी दुबई पहुंची हैं और खबर है कि इस दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनके साथ हैं। कियारा आडवाणी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। जिंदगी में ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल की है।

Read more: लुका छुपी खेलना पड़ा भारी, खेल रहा बच्चा अचानक हुआ गायब, खोजते रह गए अंकल 

Birthday Celebration: कियारा आडवाणी के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। बहुत ही कम लोग ये जानते हैं कि एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है। उन्होंने इंडस्ट्री के लिए अपना ये आलिया से बदलकर कियारा रखा है क्योंकि आलिया भट्ट उनसे पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और हिट भी हैं।

Read more: पीएम मोदी ने मन की बात में किया नारायणपुर के ‘मावली मेले’ का जिक्र, कही ये बड़ी बात

Birthday Celebration: यही कारण रहा कि उन्होंने पहली फिल्म के वक्त ही अपना नाम आलिया से कियारा रख लिया था। खास बात यह है कि कियारा को उनका नाम बदलने की सलाह एक्टर सलमान खान ने दी थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers