Statement of PCC in-charge Kumari Selja

Congress Convention 2023 in Raipur : ‘सोनिया गांधी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमेशा हमको मिलता रहेगा’, PCC प्रभारी का बयान

Statement of PCC in-charge Kumari Selja : शैलजा ने सोनिया गांधी के राजनीतिक सन्यास पर कहा कि सोनिया गांधी की स्पीच अध्यक्ष कार्यकाल पर था।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : February 25, 2023/4:07 pm IST

Statement of PCC in-charge Kumari Selja : रायपुर। कांग्रेस का महाधिवेशन शुक्रवार से छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू हो चुका है। जिसका आज दूसरा दिन है। इस अधिवेशन में राजनीति, अर्थव्यवस्था समेत कई विषयों पर प्रस्ताव पारित करने और कांग्रेस कार्य समिति के गठन के साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में व्यापक विपक्षी एकजुटता के संदर्भ में पार्टी अपना रुख स्पष्ट करेगी। पार्टी का यह 85वां महाधिवेशन 24 फरवरी से 26 फरवरी तक चलेगा।

read more : बॉलर को मारने के लिए बल्ला लेकर दौड़े पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम! वायरल हो रहा वीडियो

Statement of PCC in-charge Kumari Selja:  राजधानी रायपुर में हो रहे कांग्रेस के राष्ट्रिय अधिवेशन का आज दुसरा दिन है। अधिवेशन को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि मेरी पारी भारत जोड़ो यात्रा के साथ समाप्त हो गई। उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जानें लगे की सोनिया गांधी राजनीति से संन्यास ले रही है।

 

 

Statement of PCC in-charge Kumari Selja : अब उनके इस बयान पर PCC प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है। कुमारी शैलजा ने कहा कि सोनिया गांधी की स्पीच अध्यक्ष कार्यकाल पर था। एक कार्यकाल शुरू हुआ, और वो खत्म हुआ। सोनिया गांधी हमे मार्गदर्शन, आशीर्वाद देती रहेंगी। मीडिया ने जो इंटरप्रेट किया, उसके लिए मई कुछ नहीं बोलूंगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें