बॉलर को मारने के लिए बल्ला लेकर दौड़े पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम! वायरल हो रहा वीडियो

बॉलर को मारने के लिए बल्ला लेकर दौड़े पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम! Bowler ko marne ke Liye Balla Leke Daude Babar Azam

  •  
  • Publish Date - February 25, 2023 / 03:56 PM IST,
    Updated On - February 25, 2023 / 03:56 PM IST

नई दिल्ली: Bowler ko marne ke Liye Balla Leke Daude Babar Azam पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो अपने वीडियो की वजह से चर्चा में रहते हैं तो कभी धमाकेदार बल्लेबाजी को लेकर उनकी बातें होती है। कई बार तो पाकिस्तानी खिलाड़ी उनकी तुलना विराट कोहली से भी करते हैं। इसी कड़ी में बाबार आजम एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार भी वो अपने वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

Read More: Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : अधिवेशन के बहाने साव ने कांग्रेस को याद दिलाए जनघोषणा पत्र के वादें, पूछा ‘कब होगी प्रदेश में शराबबंदी?

Bowler ko marne ke Liye Balla Leke Daude Babar Azam दरसअल पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सूपर लीग खेली जा रही है, जिसमें 23 फरवरी गुरुवार के दिन खेले गए पेशावर जालमी बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पेशावर जालमी के कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam ) विरोधी टीम के गेंदबाज को बल्ले से मारने के लिए दौड़ पड़े।

Read More: Congress Adhiveshan: मेरी पारी भारत जोड़ो यात्रा के साथ समाप्त, कांग्रेस अधिवेशन में सोनिया गांधी का बड़ा बयान

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बॉलर बॉल फेंकता है बाबर आजम उसे शॉट मारते हैं और एक रन लेने के लिए दौड़ते हैं। इसी दौरान वो अपने बॉलर को बैट से मारने की कोशिश करते हैं। बॉलर भी पीछे हटकर खुद को बचाने की कोशिश करते हैं। हालांकि ये मजाकिया वीडियो और दोनों के बीच मैदान में मस्ती का है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक