Students open front to save college playground, protest at Nehru Chowk

कॉलेज के खेल मैदान को बचाने छात्रों ने खोला मोर्चा, नेहरू चौक पर किया प्रदर्शन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कॉलेज के खेल मैदान को बचाने छात्रों ने खोला मोर्चा, नेहरू चौक पर किया प्रदर्शन : Students open front to save college playground, protest at Nehru Chowk

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 07:58 PM IST, Published Date : January 31, 2023/7:58 pm IST

बिलासपुरः शहर के शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा महाविद्यालय के एकमात्र खेल मैदान को बचाने के लिए मांग को लेकर ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ने मोर्चा खोल दिया है। इस मांग को लेकर ऑर्गेनाइजेशन के छात्रों ने राजीव गांधी चौक से रैली निकालकर नेहरू चौक पर धरना प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कलेक्टर को भी ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन में बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग, धमतरी, गरियाबंद, मुंगेली आदि जिलों से छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

Read More : आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव, इन मुद्दों को लेकर जाएंगी जनता के पास 

गौरतलब है कि शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा महाविद्यालय बिलासपुर के एकमात्र खेल मैदान को एस बी आर ट्रस्ट शिक्षा की उन्नति के लिए ही इस मैदान को बेच रहा है और इसे बेचकर वह बिलासपुर शहर के बाहर 10 एकड़ जमीन खरीदेगा। जिसमें शिक्षा की व्यवस्था एवं समाज सेवा मूलक कार्यों की व्यवस्था होगी।

Read More : Economic Survey : घरेलू दवा बाजार में आ सकता है उछाल, जानें एक्सपर्ट की बात… 

छात्रों का कहना है कि यह छात्रों के साथ अन्याय है। हम चाहते हैं कि महाविद्यालय का खेल मैदान महाविद्यालय के पास ही रहे एवं वहां के छात्र ही नहीं बल्कि आने वाली कई पीढ़ियां इस कॉलेज में पढ़ कर और इस मैदान में खेल कर अपना भविष्य गढ़ें।