Tanu Kurre Murder Update : Accused shot dead in car after leaving Mahasamund

Tanu Kurre Murder Update : महासमुंद से निकलने के बाद कार में ही आरोपी ने मार दी थी गोली, फिर हो गया था फरार

Tanu Kurre Murder Update : महासमुंद से निकलने के बाद कार में ही आरोपी ने मार दी थी गोली : Accused shot dead in car after leaving Mahasamund

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 11:13 PM IST, Published Date : December 2, 2022/11:13 pm IST

रायपुरः Tanu Kurre Murder Update छत्तीसगढ़ की युवती तनु कुर्रे की हत्या मामले में उड़ीसा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। तनु कुर्रे को उसके आरोपी प्रेमी ने महासमुंद से निकलने के बाद ही कार में गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा सचिन पिस्टल को दोस्त के घर छोड़कर फरार हो गया था। ओड़िशा पुलिस ने सचिन अग्रवाल और सूरज अग्रवाल को गिरफ्तार किया है।

Read More : बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः एक साथ 13 IAS अफसरों का तबादला, राज्य सेवा के इन अधिकारियों भी हुआ ट्रांसफर, देखें पूरी सूची 

Tanu Kurre Murder Update कोरबा निवासी 26 साल की तनू कुर्रे रायपुर के एक्सिस बैंक की मोवा ब्रांच में नौकरी कर रही थी। उसकी मुलाकात उड़ीसा बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई और मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 3 साल तक दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध रहे। युवक सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में रायपुर आता था और उसके रिश्तेदारो का घर पॉम ब्लाजियो सोसाइटी में था। जहां सचिन अग्रवाल आकर रुकता और मृतका से मुलाकात करता था। लेकिन 21 नवंबर 2022 को तनु कुर्रे बैंक से घर नहीं पहुंची और मोबाइल नहीं उठाने से परेशान उसके परिजन कोरबा से रायपुर पहुंचे लेकिन तनु कुर्रे अपने शंकर नगर में पीजी में नहीं मिली तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की तो पता चला कि तनू घर ही नहीं पहुंची है। जिसको सुनकर परिजन परेशान होकर पंडरी थाने पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी। जिसे पुलिस ने 22 नवबंर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की तलाश शुरू की। इसी बीच उड़ीसा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली जिसकी पहचान तनू कुर्रे के रूप गई। लव ट्राईएंगल के कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

Read More : मैकेनिक ने मारुति स्विफ्ट को बना दिया ऐसा लग्जरी कार, सीएम को देना चाहता है गिफ्ट 

बता दें कि तनु एक गरीब परिवार की बेटी है। उसका पूरा परिवार कोरबा जिले के बालको बस्ती में रहता है। पिता मानसिक रूप बीमार है मां के कंधे में ही परिवार चलता है। 2 भाई 3 बहनों में तनु चौथे नंबर की थी। बड़ी बहन की शादी हो गई है। परिवार की पूरी जिम्मेदारी उसकी मां और तनु के ऊपर ही है। इसलिए तनु रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में काम कर रही थी।