शराबबंदी को लेकर बस्तर में बदल रहा माहौल, मंत्री लखमा के बयान को भुनाने में जुटी भाजपा |

शराबबंदी को लेकर बस्तर में बदल रहा माहौल, मंत्री लखमा के बयान को भुनाने में जुटी भाजपा

Daru ban chhattisgarh: हाल ही में आबकारी मंत्री के उस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता आक्रामक हैं जिसमें उन्होंने शराब नहीं मिलने की वजह से रायपुर और बिलासपुर में मौत की बात कही थी और शराबबंदी पर एक दिन में फैसला न ले पाने का जिक्र किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 14, 2022/12:54 pm IST

Daru ban chhattisgarh: जगदलपुर। बस्तर में शराबबंदी को लेकर के फिर एक बार माहौल गरमाने लगा है। परंपरागत तौर पर आदिवासी क्षेत्रों में शराब बनाने की छूट दी गई है लेकिन पूरे प्रदेश में शराबबंदी को लेकर आबकारी मंत्री को घेरने की तैयारी भारतीय जनता पार्टी ने कर रखी है। हाल ही में आबकारी मंत्री के उस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता आक्रामक हैं जिसमें उन्होंने शराब नहीं मिलने की वजह से रायपुर और बिलासपुर में मौत की बात कही थी और शराबबंदी पर एक दिन में फैसला न ले पाने का जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने पीटा, ड्रामा क्वीन ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई FIR? अब मीडिया के सामने कही ये बात

Daru ban chhattisgarh: भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि जिस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार महिलाओं से वादा कर सरकार में आई थी कि सरकार में आते ही शराब बंद की जाएगी, अब वह उस वायदे से मुकर रही है। इधर दूसरी तरफ शराबबंदी के मुद्दे पर दंतेवाड़ा में भी आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता सोनी सोढ़ी ने मोर्चा खोल दिया है। आबकारी एक्ट के तहत किए जाने वाली कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने उनके साथ इस मामले में उचित नियम बनाने को लेकर आवेदन प्रशासन को दिया है। शराबबंदी के मुद्दे की गर्माहट को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही एक दूसरे पर सियासी बयानबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मोहन भागवत आज जशपुर में करेंगे स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण, कार्यक्रम में शामिल होंगे भाजपा के दिग्गज नेता