Innocent Death

जल जीवन मिशन के गड्ढे ने छीना मासूम का जीवन, पलक झपकते ही चली गई जान, जानें मामला

Innocent Death: जल जीवन मिशन योजना के तहत खोदे गए गड्ढे में एक 5 साल के बच्चे की गिरकर मौत हो गई, लापरवाही के चलते गई जान

Edited By: , September 23, 2022 / 09:30 AM IST

भानुप्रतापपुर। Innocent Death: कन्हारगांव में जल जीवन मिशन योजना के तहत खोदे गए गड्ढे में एक 5 साल के बच्चे की गिरकर मौत हो गई। दरसल विकासखंड भानुप्रतापपुर में जल जीवन मिशन में लोगों के घरों तक पानी पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इस योजना के तहत पानी टंकी के साथ पाइप लाइन का विस्तार कर हर घर में नल से पानी पहुंचाना है, लेकिन विभाग की लापरवाही व ठेकेदार की उदासीनता से काम धीमी गति से चल रहा है। कही टंकी के लिए गड्ढे खोदकर तो कही आधा-अधूरा ढांचा ही खड़ा है। कहीं पाइप लाइन के लिए गड्ढा खोद कर छोड़ दिया है। यह लापरवाही ग्राम कन्हारगांव में भी है।

जिले में लंपी वायरस ने फिर बरपाया कहर, 24 घंटे में मिले 90 से ज्यादा पशु संक्रमित, इतने की हुई मौत 

Innocent Death: आज यहां पर जल जीवन मिशन अंतर्गत खोदे गए गडढे में गिरकर डुबने से एक 5 साल के बच्चे की जान चली गई। सूचना मिलते ही एसडीएम मनीष साहू, तहसीलदार सुरेंद्र उर्वसा, एसडीओपी प्रशांत पैकरा, थाना प्रभारी तेज वर्मा मौके पर पहुंचे जहां पर ग्रामीणों ने पीएचई विभाग एवं ठेकेदार तथा ग्राम पंचायत के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने इनके खिलाप एफआईआर दर्ज करने की मांग की। ग्रामीणों ने कहा इनके ही लापरवाही से बच्चे की जान गई है, काफी लंबे समय से गड्ढे खोदकर छोड़ दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें