CM Yogi Chhattisgarh Visit

CM Yogi Chhattisgarh Visit: सीएम योगी के छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन, इन विधानसभाओं में आमसभा को करेंगे संबोधित…

CM Yogi Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पहले चरण का मतदान सात नवंबर को होना है। CM योगी आमसभा को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 5, 2023 / 07:39 AM IST, Published Date : November 5, 2023/7:39 am IST

CM Yogi Chhattisgarh Visit: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पहले चरण का मतदान सात नवंबर को होना है। इसमें बस्तर संभाग की 12 और दुर्ग संभाग की आठ समेत 20 सीटों पर चुनाव होना है। चुनाव आयोग ने पहले चरण के चुनाव के प्रचार के लिए पांच नवंबर की शाम पांच बजे समय निर्धारित किया है। इसके पहले प्रदेश में जहां आखिरी दिन भाजपा की ओर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी सभा लेने के लिए मोर्च पर हैं।

Read more: CG Congress ghoshna patra 2023: आज कांग्रेस जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, इन विषयों पर खेल सकती है बड़ा दांव… 

CM Yogi Chhattisgarh Visit: वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन है। आज भी कई विधानसभाओं में योगी आदित्यनाथ धुआंधार प्रचार करेंगे। 10.30 बजे योगी आदित्यनाथ जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 10.40 को जगदलपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सुकमा पुलिस लाइन ग्राउंड के लिए रवाना होगें। सुबह 11.15 से सुकमा में योगी आमसभा को संबोधित करेंगे। 12.35 मिनट पर बस्तर पहुंचकर आमसभा करेंगे। 2.15 से 4.30 तक योगी आदित्यनाथ राजनांदगांव में सभा और रोड शो करेंगे। इसके बाद सीएम योगी शाम को लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp