Tribal MLAs of Congress meet Governor For Aarakshan sanshodhan Vidheyak

कांग्रेस के आदिवासी विधायकों ने राज्यपाल से की मुलाकात, कवासी लखमा बोले- नए राज्यपाल भी राजनीतिक दबाव में है, रमन सिंह ने किया पलटवार

कांग्रेस के आदिवासी विधायकों ने राज्यपाल से की मुलाकात, Tribal MLAs of Congress meet Governor For Aarakshan sanshodhan Vidheyak

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : March 20, 2023/2:48 pm IST

रायपुरः Tribal MLAs of Congress meet Governor कांग्रेस सरकार के मंत्रियों और विधायकों ने आज राजभवन पहुंचकर नए राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात कर लंबित आरक्षण संसोधन विधेयक पर चर्चा की। राजभवन से बाहर आने के बाद आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर राज्यपाल के साथ चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि नए राज्यपाल भी राजनीतिक दबाव में है। राज्यपाल से हमें ठोस आश्वासन नहीं मिला।

Read More : सुपरस्टार रजनीकांत के बेटी के घर चोरों का धावा, सोने और हीरे के 60 कीमती आभूषण गायब, इतनी हैं कीमत

Tribal MLAs of Congress meet Governor कवासी लखमा के इस बयान को लेकर पूर्व CM डॉ। रमन सिंह ने पलटवार कर रहते हुए कहा कि राज्यपाल सर्वोच्च पद होता है, संविधानिक पद होता है। राज्यपाल नियम कायदे कानून से काम करते हैं, राज्य सरकार के निर्देश पर नहीं। विधि विशेषज्ञों की राय लेकर वह अपनी बात करते हैं। इस प्रकार की राजनीतिक टिप्पणी राज्यपाल पर किया जाना छत्तीसगढ़ में ही देखने को मिलता है। राज्य सरकार के मंशा अनुरुप गवर्नर नहीं चलेंगे। सरकार दबाव डालेगी तो नहीं होगा।

Read More : Kanker News: PMGSY विभाग की बड़ी लापरवाही.. पुलिस को सूचना दिए बिना किया ऐसा काम, फिर नक्सलियों ने जो किया.. 

 
Flowers