TS Singh Deo Will Resign From Congress?

‘चुनाव से पहले अपने भविष्य को लेकर निर्णय लूंगा’ मंत्री TS Singh Deo के बयान पर मचा बवाल! विपक्ष ने लिया आड़े हाथों

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि चुनाव से पहले अपने भविष्य को लेकर कुछ निर्णय लूंगा! TS Singh Deo Will Resign

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 12:06 PM IST, Published Date : December 20, 2022/12:05 pm IST

रायपुर: TS Singh Deo Will Resign छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि चुनाव से पहले अपने भविष्य को लेकर कुछ निर्णय लूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि अभी मैंने कुछ सोचा नहीं है उसके बाद ही कार्यकर्ताओं से कुछ कहा पाऊंगा। विकास प्राधिकरण के बैठक में शामिल होने सूरजपुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए ये बातें कहीं।

Read More: कोई स्टार नहीं तोड़ पाया धनुष का ये रिकॉर्ड, ऐसा कारनाम करने वाले भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार…. 

TS Singh Deo Will Resign वहीं, स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि सिंहदेव पहले भी अपने एक विभाग के मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं और अब उनका ये बयान छत्तीसगढ़ के विकास को रोकने वाला है।

Read More: Neha Malik Bathroom Pics: टॉवल पहन अभिनेत्री ने कराया बाथरूम में फोटोशूट, सोशल मीडिया में वायरल हो रही Pictures

उन्होंने कहा कि सत्ता के संघर्ष को तेज करने वाले इस बयान से अंतर्कलह सामने आया है। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि बृजमोहन अग्रवाल अपना फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं। भाजपा में जो कलह दिख रही है, ये उसी का नतीजा है।

Read More: Avatar 2 ने बढ़ाई Rohit Shetty की टेंशन , Cirkus हो सकती है Flop 

वहीं, भजपा नेता नारायण चंदेल ने सिंहदेव के बयान पर कहा कि कांग्रेस नेता एकला चलो की नीति से व्यथित हैं। कांग्रेस का आक्रोश सतह पर आने लगा है। अनदेखी के चलते पंचायत विभाग से इस्तीफा दे दिया था। प्रधानमंत्री आवास ना बना पाने से इस्तीफा दिया था। अब जनता ही नहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता भी प्रश्न उठाने लगे हैं। सिंहदेव बड़े नेता है, उन्हें थोड़ी नैतिकता अभी बची है। अगर कुछ बड़ा निर्णय लेना का कह रहे तो जरूर कुछ उनके मन में होगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक