Sahadev Dirdo injured in road accident, know Health update

सड़क हादसे में घायल सहदेव दिरदो की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, जानें अब कैसी है हालत

सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया। उपचार के लिए सहदेव को सुकमा के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 29, 2021/7:47 am IST

जगदलपुर। ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। मंगलवार को सहदेव ताती सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया। उपचार के लिए सहदेव को सुकमा के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जहां घायल सहदेव की हालत को देखते हुए जगदलपुर रेफर किया गया है। अस्पताल में सहदेव का हाल जानने मौके पर सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार और एसपी सुनील शर्मा पहुंचे थे। इधर हादसे की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी फोन पर सहदेव का हाल—चाल जाना। इस दौरान सीएम ने बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:  बस्तर की सीमा से लगे उड़ीसा में मिले ओमिक्रान के मरीज, जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि सहदेव का अभी जगदलपुर अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं भी हालत स्थिर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में सहदेव के माथे की स्कीन पूरी तरह से फट गई है और भीतर की हड्डी नजर आ रही है। फिलहाल अभी अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें:  IBC24 ने भोपाल में किया Health Conclave का आयोजन, कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की कार्यक्रम की सराहना

बताया जा रहा है कि सहदेव अपने दोस्तों के साथ सुकमा में घुम रहा था, तभी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिसमें सवार सहदेव बुरी तरह घायल हो गया है। हादसा मंगलवार शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में घायल हुए ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो, सिर पर आई गंभीर चोट, इलाज के लिए जगदलपुर रेफर