Video of girl students changing clothes captured in CCTV

CCTV में कैद हुआ छात्राओं के कपड़े बदलने का वीडियो, गेस्ट हाउस में रुके ग्रुप ने लगाया आरोप, मचा बवाल

मामले के खुलासे के बाद भड़के छात्राओं के ग्रुप ने होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, girl students changing clothes video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 9, 2022/9:50 am IST

Video captured of girl students changing clothes वाराणसी।  उत्तरप्रदेश के वाराणसी में गेस्ट हाउस में रुक छात्राओं के एक ग्रुप का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उनके कमरे में सीसीटीवी लगा हुआ था वहीं कपड़े बदलते हुए उनका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। मामले के खुलासे के बाद भड़के छात्राओं के ग्रुप ने होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं सीसीटीवी का डीवीआर कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

यह मामला वाराणसी के परेड कोठी स्थित एक गेस्ट हाउस का है। वहीं इस खुलासे से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि पक्षिम बंगाल से निजी संस्था यहां ठहरा हुआ था। वहीं होटल में रुकने के दौरान कुछ घण्टों बाद ही हंगामा होने लगा। छात्राओं ने आरोप लगाया कि जिस हॉल में उन्हें रोका गया था, उसमें सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और हॉल में महिलाएं कपड़े बदल रही थी। छात्राओं की नजर जब कैमरे पर पड़ी तो वहां हंगामा खड़ा हो गया और इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Video captured of girl students changing clothes : छात्राओं के आरोप पर जब पुलिस ने मामले की जांच की तो बड़ा खुलासा हुआ है। एसीपी वरुणा जोन विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सीसीटीवी में कपड़े बदलने की घटना कैद हुई है, जो शिकायत मिली है वह सही पाई गई है। फिलहाल गेस्ट हाउस संचालक पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं जेपी गेस्ट हाउस का सीसीटीवी और डीवीआर जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers