Wages were drawn under the MNREGA scheme in name of decease

यहां मनरेगा में काम करने स्वर्ग से आते थे मजदूर, काम करने के बदले लिए 50 हजार रुपए! जानें क्या है पूरा मामला

यहां मनरेगा में काम करने स्वर्ग से आते थे मजदूर : Wages were drawn under the MNREGA scheme in name of decease

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 28, 2022/4:11 pm IST

पत्थलगांवः Wages were drawn under the MNREGA जशपुर जिले में एक बार फिर IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। जिले के ग्राम पंचायत खखरा में हुए मनरेगा घोटाले को लेकर IBC24 में खबर दिखाए जाने के बाद पंचायत कर्मियों से राशि वसूल ली गई है।

Read More : Vivah Panchami 2022 : आज है विवाह पंचमी? ऐसे करें प्रभु राम और माता सीता का पूजन, जानें शुभ मुहूर्त, व्रत का महत्व और कथा 

Wages were drawn under the MNREGA दरअसल, जिले के खखरा ग्राम पंचायत में मनरेगा कार्यों को लेकर भारी अनियमिता हुई थी। यहां मनरेगा में मृत मजदूरों के नाम पर हजारों रुपए की राशि का बंटरबाट किया गया था। यहां मृत मजदूरों के नाम पर पैसे का आहरण किया गया था। IBC24 न्यूज चैनल में खबर दिखाने जाने के बाद प्रशासन नींद से जागी और अनियमितता की राशि पंचायत कर्मियों से वसूल की गई।

Read More : 24 घंटे बंद रहेंगी Jio Airtel और VI के सिम कार्ड…केंद्र सरकार ने जारी किया नया नियम? जानिए क्या है वायरल सच्चाई

पंचायत कर्मियों की ओर से कुल 49 हजार 900 रू वसूली कर मनरेगा खाते में जमा कराई गई है। बता दें कि जिला पंचायत CEO यहां के मनरेगा घोटाले की जांच कर रहे हैं।

Read More : बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता को जमकर पीटा, मामला जान लोटपोट हो जाएंगे आप