Wife turned 'Mardani' to rescue engineer husband from Naxalites

नक्सलियों से सब इंजीनियर पति को छुड़ाने ‘मर्दानी’ बनी पत्नी, बच्चों के साथ निकली नक्सल मांद की ओर

नक्सलियों से इंजीनियर पति को छुड़ाने 'मर्दानी' बनी पत्नी! Wife turned 'Mardani' to rescue engineer husband from Naxalites

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 14, 2022/4:26 pm IST

बीजापुर: Wife turned ‘Mardani’ छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बीजापुर में पुल निर्माण कार्य में लगे सब इंजीनियर का शुक्रवार शाम को नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था। तीन दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक सब इंजीनियर घर नहीं लौटा है। अंतत: थक हारकर आज अपह्त सब इंजीनियर की पत्नी सोनाली पवार अपने बच्चों को लेकर नक्सल मांद की ओर निकल पड़ी है। बताया जा रहा है कि सोनाली बच्चों के साथ पति की रिहाई के लिए जंगल में गई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Wife turned ‘Mardani’ बता दें कि बीजापुर जिले में इंद्रावती नदी पर बेदरे गांव में पुल निर्माण का कार्य लगभग 5 महीने पहले शुरू हुआ है। इस पूल के निर्माण के बाद अबूझमाड़ के पहुंचविहीन क्षेत्रों तक सड़क बन पाना संभव हो पाएगा। यही वजह है कि माओवादी इस पुल के निर्माण का लगातार विरोध कर रहे हैं। पुल निर्माण का काम बिलासपुर के ठेकेदार अशोक मित्तल द्वारा करवाया जा रहा है। शुक्रवार को निजी कंपनी के सब इंजीनियर अशोक पवार और उनके सहयोगी आनंद नदी पार कर दूसरी ओर गए थे, जो अब तक वापस नहीं लौटे हैं। दोनों को बंदूक की नोंक पर नक्सलियों द्वारा अपहरण की आशंका जताई जा रही है।

Read More: PG कॉलेज में बुर्का सहित धार्मिक वस्त्रों पर लगा प्रतिबंध, प्राचार्य ने जारी किया आदेश, हिजाब पहनकर पहुंची थी महिलाएं

मामले में बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने कहा था कि कुछ ग्रामीणों द्वारा यह जानकारी मिली है कि नदी के उस पार से सब इंजीनियर और उनके सहयोगी को कुछ संदिग्ध अपने साथ ले गए हैं। हालांकि अब तक अपहरण जैसी किसी घटना की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन मामले की छानबीन की जा रही है।

Read More सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल! आज इतने में मिल रहा 10 ग्राम सोना…जानें