Year Ender 2022: The sensation spread due to the murder of 4 people of the same family

Year Ender 2022 : एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से फैल गई थी सनसनी, श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला छत्तीसगढ़ में आया था सामने

Year Ender 2022: The sensation spread due to the murder of 4 people of the same family

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 11:44 PM IST, Published Date : December 30, 2022/10:55 pm IST

साल 2022 को खत्म होने में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। हम बहुत सारी यादों के साथ साल 2022 को अलविदा कहने जा रहे हैं। साल 2022 में छत्तीसगढ़ की कुछ ऐसी बड़ी घटनाएं रही, जिसने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया। आइए नजर डालते है 2022 की कुछ बड़े अपराधों पर..

कुम्हारी में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

इस साल ही भिलाई के कुम्हारी थाना अंतर्गत कपसदा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम मृतक भोलानाथ यादव के छोटे भाई ढोलेश्वर यादव व उसके दो दोस्तों ने मिलकर दिया था। भोलानाथ यादव जुआ खेलने का आदी था। धीरे धीरे वह जुए की फड़ अपनी बाड़ी में बैठाने लगा। जुआ के साथ साथ उसकी बाड़ी में बाहर से लड़के लड़कियां पार्टी करने आते थे। इस तरह भोलानाथ काफी पैसे कमाने लगा था। उसकी पत्नी नैला महंगे कपड़े और जेवर पहनकर भोला के छोटे भाई ढोलेश्वर की पत्नी को दिखाती थी। इससे ढोलेश्वर भोलानाथ से चिढ़ने लगा। ढोलेश्वर अपने बड़े भाई भोलानाथ से उसकी अवैध कमाई में आधा हिस्सा मांग रहा था। इस वजह से इस बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

Read More : साउथ की एक्ट्रेस ने बताया इंटीमेट सीन्स के दौरान कैसी होती है मेल एक्टर्स की फीलिंग्स, जानकर आप भी चौंक जाएंगे

श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला यहां भी आया था सामने

साल के आखिरी महीने में दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया था। राजधानी के मोवा स्थित एक्सिस बैंक शाखा में कार्यरत कोरबा की रहने वाली 26 वर्षीय तनु कुर्रे की हत्या कर गई थी। तनु का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी सचिन अग्रवाल था। उसने ना सिर्फ आफताब की तरह अपनी गर्लफेंड की जान ली, बल्कि कत्ल के सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश दो सौ किलोमीटर दूर ओडिशा के जंगल में ले जाकर जला दिया था।

Read More : आजतक नहीं देखा होगा ‘बालिका वधू’ की छोटी आनंदी का ऐसा अंदाज, न्यू ईयर से पहले ही लूट ली लाइमलाइट 

बिलासपुर का संजू त्रिपाठी हत्याकांड

साल के आखिरी महीने में बिलासपुर का संजू त्रिपाठी हत्याकांड खबरों की सुर्खियों में रहा, जहां पिता और पत्नी सहित परिवार के कई सदस्यों पर प्लानिंग के तहत प्रोफेशनल शूटर से फायर किया गया। तफ्तीश के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Read More : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर क्या है बीजेपी की तैयारी ? पिछली गलतियों को दोहराना नहीं चाहती बीजेपी, अपनाएगी ये फॉर्मूला 

कोरबा में 20 साल की लड़की की हत्या

कोरबा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां 20 वर्षीय लड़की नील कुसुम पन्ना(Neel Kusum Murder Case) की बहुत बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस युवती का शव उसके कमरे में थी खून से लथपथ मिला था। जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ कि अपराधी ने 51 बार धारदार हथियार से युवती के उसकी शरीर पर वार किए थे। बताया गया कि अपराधी ने पहले नील कुसुम की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने हथियार से कई बार नील के शरीर पर वार किए।