Youth killed the principal of government school of pachpedi

गवर्मेंट स्कूल के प्राचार्य को युवक ने उतारा मौत के घाट, वजह ऐसी की जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

Youth killed the principal :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने पचपेड़ी गवर्मेंट स्कूल के

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 08:55 AM IST, Published Date : December 16, 2022/8:15 am IST

बिलासपुर : Youth killed the principal : प्रदेश की न्यायधानी में इन दिनों लोग खुद को महफूज नहीं समझ रहे है। यहां लगातार हो रही वारदातों से लोगों में डर का माहौल बना हुआ हुआ है। बीते दिनों युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या और उसके बाद नाबालिग युवक पर ब्लेड से वार की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। वहीं अब एक और हत्या का मामला सामने आया है। जिसमे स्कूल के प्रचार्य की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : फर्जी एनकाउंटर मामला: 43 पुलिसकर्मी दोषी करार, हाई कोर्ट ने सुनाई कड़ी सजा

युवक ने की स्कूल के प्राचार्य की हत्या

Youth killed the principal :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने पचपेड़ी गवर्मेंट स्कूल के प्राचार्य को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने प्रचार्य पर ब्लेड, हथौड़ा और गमले से कई बार वार किया और उसे मौत की नींद सुला दीया। वहीं पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक उपेंद्र कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र के साथ मारपीट के बाद अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को किया गिरफ्तार 

प्रेमिका को परेशान करता था प्राचार्य

Youth killed the principal :  पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि, स्कूल का प्राचार्य उसकी प्रेमिका को परेशान करता था। इससे नाराज होकर उसने प्राचार्य की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच का रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें