फिरोज सिद्दीकी के फॉर्म हाउस में चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई | administration in Feroze Siddiqui's form house, action to break illegal house

फिरोज सिद्दीकी के फॉर्म हाउस में चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई

फिरोज सिद्दीकी के फॉर्म हाउस में चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 23, 2019/7:06 am IST

डोंगरगढ़,छत्तीसगढ़। चर्चित अंतागढ़ मामले के मुख्य गवाह फिरोज सिद्दीकी के फार्म हाउस पर प्रशास​न ने कार्रवाई की है। सिद्दीकी के अवैध मकान को तोड़ने पहुंचा है अमला। चिचोला में नेशनल हाईवे पर अवैध रूप से बनाया गया है मकान। तहसीलदार के साथ प्रशासनिक अमला और पुलिस मौके पर कार्रवाई करने पहुंची है। कांग्रेसी नेता पप्पू फरिश्ता से ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में फंसे फिरोज सिद्दीकी न्यायिक रिमांड पर हैं।

पढ़ें- हनी ट्रैप की हसीनाओं का बैंक लॉकर खोला गया, श्वेता जैन के अकाउंट से..

पुलिस टीम ने फिरोज सिद्दीकी के सिविल लाइंस स्थित घर सहित तीन स्थानों पर छापेमारी की थी। पुलिस ने वहां से कंप्यूटर, पेन ड्राइव सहित अन्य सामान जब्त किया था।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OKS6ViJ0itk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- कार ने स्कूटी सवार दो महिला पटवारियों को मारी टक्कर, हादसे में एक क…

दरअसल, कांग्रेस नेता पप्पू फरिश्ता ने फिरोज सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। गिरफ्तारी के बाद एसपी आरिफ शेख ने बताया कि फिरोज सिद्दीकी पर 1.90 करोड़ रुपए की उगाही के लिए धमकाने का आरोप है। इसमें से 25 लाख रुपए पप्पू फरिश्ता ने दे दिए थे। इसके बाद कांग्रेस नेता को धमकाया जा रहा था जिसकी शिकायत की गई।

पढ़ें- गणतंत्र दिवस की शान बनेगा ‘धनुष’ तोप, राजपथ में होने वाले परेड के ल…

आबकारी का अरबपति अफसर

 
Flowers