सुपर 30 की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन के सितारे बुंलदियों पर, जल्द शुरु करेंगे कृष 4 की शूटिंग | After Super 30's success Hrithik Roshan will soon start shooting Krish 4

सुपर 30 की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन के सितारे बुंलदियों पर, जल्द शुरु करेंगे कृष 4 की शूटिंग

सुपर 30 की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन के सितारे बुंलदियों पर, जल्द शुरु करेंगे कृष 4 की शूटिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 31, 2019/4:11 pm IST

रायपुर। सुपर 30 की सुपर सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन सक्सेस की बुंलदियों पर आ गए हैं, उनकी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं, उनकी फिल्म वॉर का टीजर रिलीज होने के बाद तो हर किसी की पहली पसंद ऋतिक रोशन हो गए हैं। जो निर्माता-निर्देशक फिल्म मोहन जोदाड़ो और काबिल के बाद ऋतिक से कन्नी काटते नजर आ रहे थे। वही उन्हें साइन करना चाहते हैं, ऋतिक और टाइगर की एक्शन पैक्ड फिल्म वॉर अक्टूबर में रिलीज होने वाली है और उसके बाद ऋतिक फिर अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म की तरफ रुख कर लिया है।

ये भी पढ़ें- चुनाव ड्यूटी के दौरान सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी का डांस वीडियो…

जब जब ऋतिक के करियर पर फ्लॉप की मार पड़ी है, तब तब कृष बनकर उन्हें उड़ान मिली है। लेकिन, सुपर 30 में दमदार एक्टिंग करने के बाद अब वो फिर कृष बनकर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। ऋतिक ने हालही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो आनंद एल राय की फिल्म नहीं कर रहे हैं, ये खबर अफवाह है। बता दें कि बीते दिनों खबरें आई थी कि ऋतिक आनंद एल राय की फिल्म में दिखेंगे, जिसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- धारा 35-ए पर होने जा रही निर्णायक बैठक ! केंद्रीय मंत्रियों सहित कश…

इससे पहले ऋतिक ने ये भी खुलासा किया है कि वो सत्ते पे सत्ता का रीमेक भी नहीं कर रहे हैं, इस का सीक्वल बनने की खबर भी महज अफवाह है। लेकिन ऋतिक ने अपने इंटरव्यू में इतना जरूर कहा है कि वो बहुत जल्द कृष 4 की शूटिंग शुरु करने वाले हैं, क्योंकि इसकी स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो चुका है, अब वो फिल्म करने के लिए तैयार हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NJS0pPsYxrc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>