टीवी पर LIVE आकर बीजेपी नेता की बूढ़ी मां ने सुनाई दर्द की दास्तां, बेटों की करतूत उजागर | BJP leader's old mother narrated the story of pain by coming LIVE on TV, son's handiwork exposed

टीवी पर LIVE आकर बीजेपी नेता की बूढ़ी मां ने सुनाई दर्द की दास्तां, बेटों की करतूत उजागर

टीवी पर LIVE आकर बीजेपी नेता की बूढ़ी मां ने सुनाई दर्द की दास्तां, बेटों की करतूत उजागर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 13, 2021/12:43 pm IST

हमीरपुर,13 जून 2021। यूपी के हमीरपुर जिले के एक भाजपा नेता ने अपनी बूढ़ी मां को घर से निकाल दिया, इसके बाद उनकी बूढ़ी मां वृंदावन में दर दर भटकती रही, जब उनके बारे में एक भक्ति चैनल को पता चला तो उन्होंने बूढ़ी मां की कहानी सबको सुनाने का फैसला किया, इसके बाद भक्ति चैनल के कथा वाचक ने मां के दर्द को लाइव दिखाया।

read more : अनुच्छेद 370 पर दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस अपना रुख स्पष्ट करे: प…

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला के बेटे का नाम प्रमोद अग्रवाल है, वह भाजपा नेता मंडल अध्यक्ष है, वे तीन भाई हैं और सम्पन्न हैं, फिर भी तीनों बेटों ने अपनी बूढ़ी मां को घर में नहीं रखा, नतीजा यह निकला कि बूढ़ी मां वृंदावन में भटक रही है।

read more : Delhi School College Unlock Guidelines 2021 : स्‍कूल-कॉलेज, कोचिंग …

एक भक्ति चैनल के कथा वाचक ने बीजेपी नेता की बूढ़ी मां के दर्द की दास्तां सुनाई, जिसे सुनकर लोग हैरान गए, कथा वाचक ने बताया कि किस तरह उस बूढ़ी मां के बेटों ने उसे वृंदावन के वृद्ध आश्रम में भटकने के लिए छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि न सिर्फ तीनों बेटों ने उनको घर से निकाला बल्कि उन्होंने अपनी बूढ़ी मां के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की, अब यह मां दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है।

read more : स्कूल बना पोल्ट्री फॉर्म ! कभी पढ़ते थे बच्चे..अब पाले जा रहे कड़कनाथ मुर्गे 

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद बुजुर्ग महिला के बेटे औश्र हमीरपुर के बीजेपी मंडल अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल का इस पर कहना है कि यह सही है कि वह उनकी मां हैं लेकिन वह मेरी बहन के घर थीं और सारी चीजें कैसे हुईं इसकी मुझे जानकारी नहीं।