BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा बोले- आवास, गैस कनेक्शन, आयुष्मान योजना के जरिए PM ने गरीबों का स्तर बढ़ाने में मदद की | BJP state president VD Sharma said - PM help in raising the level of poor through housing, gas connection, Ayushman scheme

BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा बोले- आवास, गैस कनेक्शन, आयुष्मान योजना के जरिए PM ने गरीबों का स्तर बढ़ाने में मदद की

BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा बोले- आवास, गैस कनेक्शन, आयुष्मान योजना के जरिए PM ने गरीबों का स्तर बढ़ाने में मदद की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 7, 2021/8:26 am IST

जबलपुर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज जबलपुर में बजट को लेकर बयान दिया है। वीडी शर्मा ने बजट ऐलान पर खुलकर चर्चा की। कहा कि यह बजट प्रधानमंत्री की विजनरी को दर्शाता है। बताया कि यह बजट गरीब के जमीनी स्तर को ऊंचा उठाने वाला है।

Read More News: वायरल हुआ प्रोफेसरों की मारपीट का वीडियो, कुलपति ऑफिस के बाहर एक दूसरे पर

पीएम ने आवास, गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत कार्ड के माध्यम से गरीबों का स्तर बढ़ाने में मदद किया है। आगे कहा कि इंफास्ट्रक्चर को बढ़ाने, गांव गांव को सड़कों से जोड़ने का काम किया है। हर घर को जल देने का वायदा किया है।

Read More News:  बंगले पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग, भूरा और बंटी यादव का नाम आया सामने

प्रधानमंत्री ने कोरोना काल मे लोगों की मदद की। प्रदेश सरकार के कामों को लेकर कहा कि प्रदेश ने 5 बार कृषि कर्मण अवार्ड जीता है। पीएम मोदी ने 22 देशों को कोरोना वेक्सीन दे दी। देश दुनिया में अलग मुकाम बनाया है।

Read More News: माफिया राज…उठते सवाल! संवेदनशील मुद्दे पर भी एक दूसरे पर आरोप लगाने में जुटे हैं नेता

वीडी शर्मा ने कहा कि बजट में घोषणा के बाद अब 100 सैनिक स्कूल खोलें जाएंगे,जो देश की सुरक्षा के तंत्र को मजबूत करेगा। आगे कहा कि 70 साल के शासनकाल में जो नहीं हुआ, वह भारत केंद्रित शिक्षा नीति का ड्राफ्ट लेकर नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति दी है।

Read More News: राज्यमंत्री OPS भदौरिया के बंगले पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग, भूरा और बंटी यादव का नाम आया सामने 

 
Flowers