शादी समारोह से लौट रहे परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, 3 की मौत 1 घायल | Celestial electricity on the family 3 killed 1 injured,

शादी समारोह से लौट रहे परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, 3 की मौत 1 घायल

शादी समारोह से लौट रहे परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, 3 की मौत 1 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 16, 2019/2:39 pm IST

देपालपुर । जिले के जम्मूडी सरवर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई । एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिनका इंदौर के अस्पताल में इलाज जारी है । यह चार सदस्यीय परिवार देपालपुर के डासरी गाँव का रहने वाला था जो एक शादी समारोह से लौट रहा था। आंधी-तूफान के साथ हो रही जोरदार बारिश  के बीच रास्ते में आकाशीय बिजली गिरने से पिता सहित पुत्री और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई । परिवार की घायल महिला का इलाज इंदौर में जारी है ।

ये भी पढ़ें- दूल्हे की रंग लाई मेहनत, अब बैंड बाजे के साथ निकलेगी बारात

बता दें कि पिछले 2 दिनों से क्षेत्र में मौसम में बदलाव के चलते आंधी और तूफान की स्थिति बनी हुई है । जिसके चलते एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। देपालपुर के डासरी गांव के निवासी सौदान सिंह अपनी पत्नी अनिता, 10 वर्षीय बेटी मुस्कान और 12 वर्षीय बेटे निरंजन के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे । इसी दौरान हातोद के नजदीक जम्मू डी सरवर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से पिता और दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई वही पत्नी अनीता गंभीर रूप से घायल हुई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए हातोद लाया गया वहीं गंभीर घायल महिला को इंदौर रेफर किया गया है,जहां महिला का इलाज जारी है ।