शहर संग्राम: बीजेपी चुनाव समिति की बैठक शुरू, प्रत्याशियों के नामों पर चल रहा मंथन | Chhattisgarh BJP election committee meeting begins

शहर संग्राम: बीजेपी चुनाव समिति की बैठक शुरू, प्रत्याशियों के नामों पर चल रहा मंथन

शहर संग्राम: बीजेपी चुनाव समिति की बैठक शुरू, प्रत्याशियों के नामों पर चल रहा मंथन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 3, 2019/11:45 am IST

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी जल्द ही प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी जिला चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन चल रहा है। वहीं इस बैठक में सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल और समिति के अन्य सदस्य मौजूद है।

Read More News:चीन ने बनाया अब अपना अलग सूरज, 10 गुना ज्यादा देगा उर्जा 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने पार्षद प्रत्याशियों के नामों का ऐलान दो दिन में करने का संकेत दिया है। इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि चुनाव समि​ति अभी बैठक कर विचार कर रही है। जल्द ही नामों पर मुहर लग जाएगी। जबकि प्रदेश प्रभारी पीएल पु​निया ने कहा है कि दो दिन में उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा।

Read More News:जिले की मांग को लेकर समाजसेवी ने शुरू किया सत्याग्रह, लोगों से चुना…

नामों को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही प्रदेश के सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में कूद चुके हैं। 12 दिसंबर को प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में पार्षदों का चुनाव होना है। वहीं, राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करनी भी शुरू कर दी है।

Read More News:अरबों के घोटाले में फंस सकते हैं धोनी! घोटाले में माही का नाम बतौर …

 
Flowers