अरबों के घोटाले में फंस सकते हैं धोनी! घोटाले में माही का नाम बतौर अपराधी दर्ज करने की मांग | Dhoni should also be made an accused in Amrapali scam :

अरबों के घोटाले में फंस सकते हैं धोनी! घोटाले में माही का नाम बतौर अपराधी दर्ज करने की मांग

अरबों के घोटाले में फंस सकते हैं धोनी! घोटाले में माही का नाम बतौर अपराधी दर्ज करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 3, 2019/9:32 am IST

नई दिल्ली | करोड़ों के घोटाले में धोनी भी फंस सकते हैं! खबर के अनुसार आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ FIR दर्ज करते समय एक शिकायतकर्ता ने धोनी का नाम अरबों के इस कथित घोटाले में बतौर अपऱाधी दर्ज करने की मांग की है। जिसका जिक्र दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा 27 नवंबर की FIR में साफ तौर पर किया गया है।

यह भी पढ़ें — कहीं बलात्कारी को बना दिया जाता है नपुंषक तो, कहीं शरीर में डाला जाता है महिल…

दर्ज FIR में में आम्रपाली ग्रुप, समेत ग्रुप के कर्ता-धर्ता अनिल कुमार शर्मा, शिव प्रिया, मोहित गुप्ता आदि को बतौर मुलजिम शामिल किया गया है। बता दें कि इस FIR के शिकायतकर्ता  रूपेश कुमार सिंह हैं।  

यह भी पढ़ें — इस शो में लाइव चला रेप का वीडियो, बिग बॉस से है कनेक्शन

दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में मौजूद सूत्रों के साथ FIR में दर्ज मजमून के मुताबिक आम्रपाली के बिल्डर ने धोनी को आम्रपाली का ब्रांड एम्बेसडर इसलिए बनाया गया ताकि ग्राहकों को आसानी से लूभाया जा सके।

यह भी पढ़ें — ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोग…

शिकायतकर्ता ने FIR में बताया है कि आम्रपाली ग्रुप ने किस तरह से इस गोरखधंधे में ग्राहकों को फंसाया, FIR में बताया गया है कि आम्रपाली ग्रुप ने करीब 2 हजार 647 करोड़ रुपये अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स/टॉवर्स के नाम पर अनजान ग्राहकों से उगाहे, इसके बाद इतनी भारी-भरकम रकम को इधर-उधर लगा दिया, जबकि प्रोजेक्ट आज तक अधूरे पड़े हैं। शिकायतकर्ता ने बताया है कि आम्रपाली बिल्डर मेरे जैसे हजारों लोगों से 90 फीसदी तक रकम वसूल चुके हैं, इसके बावजूद फ्लैटों का कोई अता-पता नहीं है।