दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की कराई जाए जांच, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र | Digvijay Singh's activities should be investigated BJP state president wrote a letter to Home Minister Amit Shah

दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की कराई जाए जांच, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की कराई जाए जांच, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 12, 2021/2:48 pm IST

भोपाल। BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के धारा 370 वाले बयान पर पत्र लिखा है।

read more: 4 दिनों तक शराब पार्टी में मस्त रही मां, कमरे में बंद 11 माह के मासूम की भूख से तड़पकर मौत

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के बयान को देश विरोधी बताया है। दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की जांच कराने के लिए ये पत्र लिखा है।

read more: धरमलाल कौशिक और बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर साधा निशाना, शराब की हो…

बता दें कि पूर्व CM दिग्विजय सिंह के आर्टिकल 370 पर विवादित ऑडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें दिग्विजय सिंह कथित तौर पर जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 बहाल करने की बात कह रहे हैं। वायरल चैट में एक पाकिस्तानी पत्रकार के शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

Read More News: मेडिकल यूनिवर्सिटी में बड़ा घोटाला, रिजल्ट बनाने वाली कंपनी ने एब्सेंट छात्र-छात्राओं को भी कर दिया पास

दूसरी ओर इस मामले में बीजेपी आक्रामक हो गई है। आर्टिकल 370 पर गरमाई सियासत पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने दिग्विजय के इस बयान का समर्थन किया है। वहीं धारा 370 पर बोलने पर दिग्विजय को धन्यवाद दिया है। केंद्र सरकार को नसीहत देते हुए मामले में विचार सोचने की बात कही है।

Read More News: पति की शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने बुलाया बैगा को, बौखलाए पति ने पत्नी पर हथौड़ी से कर दिया हमला

बताते चले कि वायरल हो रहे है, इस ऑडियो में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह क्लब हाउस पर चैट के दौरान कथित तौर पर कहा कि ‘अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को फिर से बहाल करने पर विचार करेंगे’ वायरल चैट में एक पाकिस्तानी पत्रकार के शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

Read More News:  लाख कोशिशों के बावजूद छत्तीसगढ़ की स्कूल शिक्षा फिसड्डी, PGI रैंकिंग में सबसे निचले पायदन पर है प्रदेश 

नेशनल कांफ्रेस के प्रमुख अब्दुल्ला ने कहा कि- मैं दिग्विजय सिंह का बहुत आभारी हूं। उन्होंने लोगों की भावनाओं को अन्य पार्टियों की तरह महसूस किया और जिन्होंने इसके बारे में भी बात की है। मैं इसका तहे दिल से स्वागत करता हूं और उम्मीद करता हूं कि सरकार इस पर दोबारा गौर करेगी।

Read More News:  पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…आखिर कब तक महंगाई की आग में झुलसती रहेगी आम जनता?