30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र | Former CM Kamal Nath Wrote Letter to CM Shivraj Singh Chauhan for restart Recruitment Process of teachers

30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : January 25, 2021/10:29 am IST

भोपालः पूर्व सीएम कमलनाथ लगातार अलग-अलग मुद्दों को लेकर सीएम शिवराज पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में उन्होंने चयनित शिक्षकों की भर्ती के लिए शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में 30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया को फिर से शुरू करने की मांग की है।

Read More: 55 साल पहले शर्मिला टैगौर ने करवाया था बोल्ड बिकिनी फोटोशूट, चुप्पी तोड़ते हुए अब शेयर किए अनुभव

बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ के कार्यकाल में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई थी, लेकिन सत्ता पलट होने के बाद से प्रक्रिया में विराम लग गया है। बताया जा रहा है कि चयनित शिक्षकों के दस्तावेज का सत्यापन होना बाकि था, लेकिन सीएम शिवराज के कमान संभालते ही प्रक्रिया अटक गई है। बता दें कि पिछले 28 नवंबर को भी पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज को इस संबंध में पत्र लिखा था।

Read More: बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही बड़ी अभिनेत्री की मौत, घर में फांसी पर लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

बताया गया कि लगभग 19 हजार शिक्षकों की भर्ती उच्चतर माध्यमिक और 11 माध्यमिक विद्यालय में होनी है। शिक्षकों की भर्ती अंतिम दौर में थी और इसी प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए कमलनाथ ने सीएम शिवराज को पत्र लिखा है।

Read More: छत्तीसगढ़ के 19 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को दिया जाएगा राष्ट्रपति पुलिस पदक, केंद्र सरकार ने जारी की सूची