पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये राजीव गांधी किसान अन्याय योजना है.. | Former minister Brijmohan Agrawal targeted the government, saying - this is the Rajiv Gandhi Farmer Injustice Scheme

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये राजीव गांधी किसान अन्याय योजना है..

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये राजीव गांधी किसान अन्याय योजना है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 21, 2021/1:45 am IST

रायपुर। भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने किसानों के धान के कीमत पर 1000 रुपए प्रति एकड़ कटौती को किसानों के साथ अन्याय और छल बताया है। बृजमोहन ने कहा कि यह योजना राजीव गांधी किसान अन्याय योजना हैं।

Read More News: 28 मई तक 36 शहरों में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू, सुबह 9 बजे से 3 बजे तक सभी दुकानें खुलेंगी, इस प्रदेश के सीएम ने किया ऐलान

जिसमें सिर्फ और सिर्फ किसानों के साथ छल कपट और अन्याय किया जा रहा है। 25 सौ रुपये में एक एक दाना धान खरीदी की बात करने वाली सरकार पहले एक-एक दाना धान खरीदने के वादा से मुकरी अब, 25 सौ रुपये क्विंटल की दर से धान का दाम देने से मुकर रही है।

Read More News: सिलगेर में तनाव नक्सली साजिश ! देखें क्या चाहते हैं नक्सली

अग्रवाल ने कहा की कांग्रेस ने किसानों को 25 सौ रुपया प्रति क्विंटल धान खरीदने का सब्जबाग दिखाकर वोट लिया था। पर चुनाव जीते ही दाना दाना धान खरीदने के वादे को 15 क्विंटल प्रति एकड़ कर दिया। अग्रवाल ने कहा कि सरकार की मंशा अब धान खरीदी की नहीं रही है। धान खरीदने से यह सरकार भाग रही है। इसलिए सरकार धान को छोड़कर अन्य फसल कोदो कुटकी मक्का गन्ना सोयाबीन अरहर लगाने पर प्रति एकड़ 10 हजार रुपया देने का झांसा फिर किसानों को दे रही है।

Read More News:  मनमर्जी के अस्पताल कार्रवाई कब ? कोरोना संकट के बीच जारी है निजी अस्पतालों की मनमानी

 
Flowers