प्रेम विवाह के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज हंगामा, पिता ने की अपने ही बेटे की पिटाई | High voltage uproar in collectorate premises during love marriage Father beat his own son

प्रेम विवाह के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज हंगामा, पिता ने की अपने ही बेटे की पिटाई

प्रेम विवाह के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज हंगामा, पिता ने की अपने ही बेटे की पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 9, 2020/1:57 pm IST

जबलपुर। कलेक्ट्रेट परिसर में आज एक कोर्ट मैरिज के दौरान हाई वोल्टेज हंगामा हुआ। जिला कलेक्टर कार्यालय में अभिषेक और निशा नाम के प्रेमी युगल शादी करने पहुंचे थे। इस दौरान लड़के के माता-पिता भी सूचना पाकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में नगरीय निकायों के आरक्षण की प्रक्रिया पूरी, गैर विधायकों को मिलेगा ही मेयर का टिकट : BJP, देखें दोनों दलों

शादी से नाखुश लड़के के माता-पिता ने कोर्ट रुम से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा मचाया। लड़के की मां जहां चीखते- चिल्लाते हुए कोर्ट रुम में ही बेहोश हो गई । वहीं लड़के के साथ उसके पिता ने मारपीट भी की, इस दौरान यहां जमकर हंगामा हुआ।

ये भी पढ़ें- अब चीन का पलटवार, अमेरिका सहित कई देशों के 105 ऐप को किया बैन

हंगामे की ख़बर पाकर पुलिस की कोडरैड टीम कलेक्ट्रेट पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा और मारपीट कर रहे लड़के के पिता को शांत करवाया और लड़के-लड़की को सुरक्षा दी। पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की दोनों बालिग थे जो अपनी मर्जी से शादी कर रहे थे, लिहाजा उन्हें ऐसा करने से रोका नहीं जा सकता था।