बीजेपी विधायकों की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में हलचल तेज | Increased security of BJP MLAs Stir fast in Grace Resort of Sehore

बीजेपी विधायकों की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में हलचल तेज

बीजेपी विधायकों की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में हलचल तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 18, 2020/3:53 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में हर पल बदलते घटनाक्रम के बीच बीजेपी विधायक सीहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में रुके हुए हैं। रिसोर्ट ग्रेस में पुलिस की सुरक्षा बढ़ाई गई है। भाजपा के सभी विधायक 2 दिनों से रिसोर्ट ग्रेस में रुके है। शिवराज सिंह चौहान सभी विधायकों से रिसोर्ट में मुलाकात करेंगे। कल सभी विधायकों का कोरोना टेस्ट हुआ था। भोपाल से 8 सदस्यीय टीम ने कोरोना टेस्ट किया था।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक की बिगड़ी तबियत, होटल मैरियट से ले जाकर जेपी अस्पता…

बता दें कि 16 मार्च को बीजेपी ने सिहोर में रिसॉर्ट को आनन-फानन में बुक किया है जो कि इच्छावर रोड पर है। बीजेपी के सभी विधायकों को सीहोर के ग्रेस रिसोर्ट पहुंचाया गया था। फ्लोर टेस्ट की आशंका के चलते बीजेपी ने भोपाल के पास ही विधायकों को रखा है। रिसॉर्ट के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें- सियासी जंग के बीच कहीं बर्थडे पार्टी..कहीं वाटर पार्क में डिनर, कही…

इससे पहले विधानसभा में राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री को फ्लोर टेस्ट के लिए पत्र लिखा है, जिसके बाद सीएम शाम के समय सीएम हाउस में बैठक के बाद राजभवन राज्यपाल से मिलने गए थे। इसके पहले भी विधानसभा में बहुमत परीक्षण कराने का निर्देश राज्यपाल ने दिया था, लेकिन ऐसा नही किया गया, बल्कि सदन को ही 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया, इस बारे में राज्यपाल ने काफी दुख जताया था।