राहुल गांधी को इमाम बना दो... प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार | Make Rahul Gandhi the Imam ... Protem speaker retaliated against Digvijay Singh

राहुल गांधी को इमाम बना दो… प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

राहुल गांधी को इमाम बना दो... प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 20, 2021/8:04 am IST

भोपाल।  प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें:
 प्याज की महंगाई ने निकाला आंसू! 50 रुपए किलो तक पहुंचे दाम,कब तक मिलेगी राहत?.. जानिए

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह को नाम परिवर्तन से कोई फर्क नहीं पड़ता,तो उनको अपना नाम बदल लेना चाहिए। नाम बदलने से क्या फर्क पड़ेगा पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें:
 भोपाल रेप केस को लेकर सीएम शिवराज पर बरसे राहुल गांधी, कहा- यही है सरकार के ‘…
 
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को इमाम बना दो फिर पता चलता है क्या फर्क पड़ता है।

बता दें कि पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने  होशंगाबाद का नाम बदलने पर कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होगा, काम में बदलाव होना चाहिए। इसके अलावा CM को मच्छर काटने पर इंजीनियरों को सस्पेंड करने पर उन्होंने कहा कि इंजीनियरों को नहीं स्वास्थ्य विभाग को सस्पेंड करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बस्तर में कोरोना पूर्ण समाप्ति की ओर : कवासी लखमा, कहा- संक्रमण रोकने आदिवासियों ने पंरपराओं और र…

बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी आज पेट्रेाल डीजल के बढ़े हुए दाम को कम करने की मांग को लेकर आज प्रदेश में बंद का आ​ह्वान किया है, इसे लेेकर आज सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ता मार्केट को बंद कराने के लिए निकले हैं। कांग्रेस का कहना है कि इस कार्य में उन्हे जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के बंद को बताया फ्लॉप, कहा…

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 17 फरवरी को सीधी में हुए बस हादसे के बाद पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस जहां में एक रात भी बिताई। हालांकि, उस रात चौहान को नींद नहीं आई और इसका खामियाजा सीधी जिला प्रशासन को भुगतना पड़ गया। दरअसल, सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री को मच्छरों ने सोने नहीं दिया। इतना ही नहीं, सुबह 4 बजे जब पानी की टंकी ओवरफ्लो हो गई तो माेटर बंद कराने के लिए वह खुद उठकर गए, जहां उन्हें पता चला कि मोटर बंद कराने का सिस्टम भी राम भरोसे  है।

ये भी पढ़ें: हवा के एक झोंके से प्रेग्नेंट हो गई महिला, 15 मिनट बाद होने लगा दर्…

प्रशासन की इन लापरवाहियों को देख मुख्यमंत्री काफी नाराज हो गए। ऐसे में आनन-फानन में सीधी के सर्किट हाउस के प्रभारी इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में कलेक्टर और एसपी पर भी तलवार लटक रही है। बताया जा रहा है कि सर्किट हाउस में जब मुख्यमंत्री शिवराज को मच्छरों ने काटना शुरू किया तो जैसे-तैसे उनके कमरे में रात करीब ढाई बजे मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया। 

ये भी पढ़ें: मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर 8 लाख की ठगी, 3 आरोपियों क…

इसके बाद रात करीब साढ़े तीन बजे के आसपास उन्हें नींद आना शुरू ही हुई थी कि सुबह चार बजे टंकी से पानी बहने लगा। लगातार पानी बहने पर मुख्यमंत्री उठ गए और खुद जाकर मोटर बंद कराई। मुख्यमंत्री को हुई इस परेशानी की जानकारी बृहस्पतिवार को मंत्रालय तक पहुंची, जिसके बाद सर्किट हाउस के प्रभारी इंजीनियर बाबू लाल गुप्ता को निलंबित कर दिया गया।