भोपाल रेप केस को लेकर सीएम शिवराज पर बरसे राहुल गांधी, कहा- यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच! | Bhopal rape case, Rahul Gandhi lashed on CM Shivraj

भोपाल रेप केस को लेकर सीएम शिवराज पर बरसे राहुल गांधी, कहा- यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच!

भोपाल रेप केस को लेकर सीएम शिवराज पर बरसे राहुल गांधी, कहा- यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 19, 2021/11:23 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भोपाल रेप केस को लेकर मध्यप्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘भोपाल रेप पीड़िता एक महीने बाद भी न्याय से कोसों दूर है, क्योंकि भाजपा हमेशा पीड़िता को ही रेप का ज़िम्मेदार ठहराती है और कार्रवाई में ढील देती है जिससे अपराधियों का फ़ायदा होता है। उन्होंने आगे लिखा है कि यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच!

पढ़ें- यहां स्वीपर करता है मरीजों का इलाज, क्योंकि फार्मासिस्ट रहते हैं नदारद और डॉक्टर तो हैं ही नहीं

बता दें घटना के 1 महीने बाद पीड़ित युवती ने खुद आपबीती बताई है, कि 16 जनवरी की शाम वो हर रोज की तरह ईवनिंग वॉक पर निकली थी। जेके हॉस्पिटल से दानिशकुंज चौराहे की ओर सड़क किनारे जा रही थी, तभी अस्पताल से करीब 200 मीटर आगे नर्सरी के पास सामने से एक लड़का आता दिखा।

पढ़ें- न उद्योगपति हूं, न पढ़ा लिखा हूं, मैं किसान हूं, जा…

करीब आते ही उसने तेजी से धक्का मारा। मैं सीधे सड़क किनारे पांच फीट गहराई में गिरी। रीढ़ की हड्‌डी टूट गई। मैंने जैकेट छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उसने झटके से मुझे झाड़ियों में पटक दिया। वो मेरा शरीर नोंचने लगा, दांतों से काटने लगा। वो दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था। मैं हाथ-पैर चलाकर बचती रही, लेकिन वो पीट रहा था।’

पढ़ें- स्कूल-कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश, तेजी से ब…

बता दें कोलार पुलिस ने जिस मामले को अपने FIR रजिस्टर मामूली छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया है, घटना के 1 महीने बाद जब पीड़िता ने पूरी कहानी बताई तो पता चला कि यह तो दरिंदगी थी। अब पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।